Lenovo vibe K4 Note में यूज़र्स के लिए एंड्राइड मार्शमेलो अपडेट जारी

Lenovo vibe K4 Note में  यूज़र्स के लिए एंड्राइड मार्शमेलो अपडेट जारी

कुछ समय पहले ही लेनोवो K3 Note में एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट जारी करने वाली  लेनोवो ने अब भारत में स्मार्टफोन vibe K4 Note के लिए भी एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट जारी किया है. K4 Note में अब ओटीए अपडेट के जरिए एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो अपडेट कर सकते है.

लेनोवो इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर इस अपडेट के बारे में  यह ऐलान किया गया है. लेनोवो ने अपने अकाउंट पर हैशटैग #KillerNote2016 के अंतर्गत यह ट्वीट किया, ''K4 Note ओनर्स, हम आज से एंड्रॉयड मार्शमैलो अपडेट जारी कर रहे हैं।''

भारत में लेनोवो के लोकप्रिय मोबाइल्स में से एक  इस मोबाइल में OS अपडेट के बाद नया बदला हुआ ऐप परमिशन, गूगल नाउ ऑन टैप, डोज़, एडॉप्टेबल स्टोरेज जैसे नए  फीचर जुड़ जाएंगे. 

इस अपडेट को अभी जारी किये जाने की वजह से ओटीए नोटिफिकेशन आने में थोड़ा समय लग सकता है. इसके बावजूद अगर आप  एंड्रॉयड मार्शमैलो को अपने डिवाइस में अभी अपेडट करना चाहते हैं आप हैंडसेट के सेटिंग मेन्यू में जाकर मैन्युअली भी चेक कर सकते है.

कंपनी ने अमेज़न के साथ मिलकर अभी तक K4 Note की कुल 6 लाख यूनिट बेचे जाने व लेनोवो के पॉपुलर वीआर हेडसेट की भी 1,50,000  यूनिट बिक जाने का दावा किया है.