कई खास फीचर्स के साथ Lenovo Vibe C मिलेगा केवल 6,990 रु में
कई खास फीचर्स के साथ Lenovo Vibe C मिलेगा केवल 6,990 रु में
Share:

लेनोवो कंपनी ने अपना नया बजट स्मार्टफोन मात्र 6,999 कीमत पर लॉच कर दिया है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी सामने आ गयी है. ऑनलाइन टेक्नोलॉजी वेबसाइट फोनरडार द्वारा इस फोन के रिटेल बॉक्स की शेयर की गयी एक तस्वीर के माध्यम से यह जानकारी सामने आई है. यह स्मार्टफोन दो नामो से जाना जाएगा.

Lenovo vibe C और Lenovo A2020

यह बजट फ़ोन आपको 5 इँच की डिस्प्ले और 720×1280 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगा. यह फ़ोन 8GB इनबिल्ट स्टोरेज की क्षमता रखता है. इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें आपको 1GB रैम के साथ एलईडी फ्लैश वाला 5 MP का रियर और 2 MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा.

क्वार्ड कोर प्रोसेसर वाले इस स्मार्टफोन में एंड्राइड का 5.1.1 लॉलीपॉप वर्ज़न दिया गया है. बजट कीमत का होने के बावजूद भी इस बात का ध्यान रखा है कि आपको बैटरी को लेकर कोई दिक्कत न हो. इसके लिए आपको फ़ोन में लम्बा चलने वाली 2300 mAh की बैटरी मिलेगी.

यह हैंडसेट भी 4G LTE सपोर्ट करता है. साथ ही आपको इस कीमत पर ही 3G, वाई-फाई ब्लटूथ V4.0, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी मिलेंगे. कुछ अन्य फीचर जैसे प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एजैसे सेंसर भी इस फ़ोन में मौजूद है. भारत में इस फ़ोन को लॉन्च किये जाने कि अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -