लेनोवो के इन दो स्मार्टफोन को मिला एंड्राइड नूगा 7.0 का अपडेट !
लेनोवो के इन दो स्मार्टफोन को मिला एंड्राइड नूगा 7.0 का अपडेट !
Share:

काफी सारी कम्पनियाँ अपने पुराने स्मार्टफोन पर एंड्राइड के अपडेटेड वर्जन के लिए अपडेट दे रही है तो भला लेनोवो कंपनी क्यों पीछे रहती. लेनोवो के के6 पॉवर और के6 नोट दोनों ही स्मार्टफोन पर एंड्राइड नूगा 7.0 का अपडेट जारी किया गया है. आपको बता दे ये दोनों ही स्मार्टफोन कंपनी के द्वारा भारत में पिछले साल लांच किये गए थे. इसके अलावा इन दोनों ही स्मार्टफोन पर एंड्राइड 6 मार्शमैलो के साथ आता था.

भारत में अब इन दोनों ही स्मार्टफोन पर एंड्राइड के 7.0 नूगा को रोलआउट कर दिया गया है. कंपनी का यह मानना है की इन दोनों स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के अपडेट के बाद नये यूजर इंटरफ़ेस को देखा जा सकता है. इसके अलावा यूजर चाहे तो इन दोनों ही स्मार्टफोन को ऑनलाइन रिटेलर स्टोर से ख़रीदा जा सकता है. नये अपडेट के चलते यूजर डायरेक्ट नोटिफिकेशन का रिप्लाई  कर पायेगा. एंड्राइड नूगा के चलते यूजर डोस मोड के माध्यम से बैटरी लाइफ को बड़ा पायेगा. यूजर को फोन्ट और डिस्प्ले साइज पर कंट्रोल मिलेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अब बैटरी खत्म होने की फ़िक्र नहीं क्योकि आ गया है 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

Xiaomi कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर दिया बड़ा अपडेट, मिलेंगे बेहतरीन फीचर

सैमसंग का सबसे महंगा स्मार्टफोन सितंबर में हो सकता है लॉंच, जानिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -