Lenovo ThinkPad X1 Extreme ने दी दस्तक, जानिए इसमें बारे में विस्तार से...

Lenovo ThinkPad X1 Extreme ने दी दस्तक, जानिए इसमें बारे में विस्तार से...

अपने फ़ोन और लैपटॉप के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध Lenovo ने अपना Lenovo ThinkPad X1 Extreme को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अन्य कंपनियों को टक्कर देने के लिए Lenovo ने इसमें एनवीडिया ग्राफिक्स के साथ डॉल्बी विजन एचडीआर और यूएसबी टाइप-सी पर आधारित थंडरबोल्ट 3 कनेक्टिविटी सपोर्ट प्रदान किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मल्टीमीडिया और गेमिंग क्षमता को ध्यान में रखते हुए ThinkPad X1 Extreme को डिजाइन किया है. वहीं इससे पहले IFA 2018 के दौरान इंटेल कोर आई9 वेरिएंट को भी पेश किया था लेकिन अभी इस वेरिएंट को भारतीय बाजार में कंपनी द्वारा उतारा नहीं गया है. जबकि इस laptop के भी भारत में आने को लेकर कोई खबर नहीं है. 

Lenovo ThinkPad X1 Extreme की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स बात की जाय तो इसमें स्मार्ट कार्ड, फिंगरप्रिंट सेंसर, विंडोज हेलो के लिए आईआर कैमरा, प्राइवेसी के लिए थिंक शटर कैमरा कवर, किंग्सटन लॉक स्लॉट और टीपीएम 2.0 मॉडयूल सपोर्ट को शामिल किया गया है. इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11 एसी सपोर्ट भी मिलेगा. इसकी कीमत की बात करें तो यह आपको  शुरुआती कीमत 1,97,471 रुपये में मिलेगा. 

 

4300 रु से भी कम है इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, फीचर करेंगे सोचने पर मजबूर

इस ख़ास वजह के चलते Whatsapp ने हटाए 1.30 लाख अकाउंट्स, कहीं आप भी तो नहीं शामिल

इन दमदार खूबियों के साथ भारत आया Huawei Y9 2019, खरीदने पर 2900 रु का फायदा

अब दुनिया में आया एक और 48MP कैमरा स्मार्टफोन, कीमत जानकर विश्वास नही कर सकेंगे आप