MWC 2019 : Lenovo Tab V7 हुआ पेश, मिलेगी 5180 एमएएच की बड़ी बैटरी
MWC 2019 : Lenovo Tab V7 हुआ पेश, मिलेगी 5180 एमएएच की बड़ी बैटरी
Share:

 

25 फरवरी से स्पेन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 यानी कि MWC के शुरुआत हो चुकी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 4 दिनों तक चलने वाले इस आयोजन का समापन कल 28 फरवरी को हो जाएगा. बता दें कि अब MWC 2019 (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019) के दौरान Lenovo Tab V7 को लॉन्च कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक़, इसमें 6.9 इंच का आईपीएस फुल-एचडी डिस्प्ले मिलेगा. इसे सेल्युलर कनेक्टिविटी के साथ पेश किया है.

इस टैबलेट को लेकर Lenovo ने कहा है कि नया लेनोवो टैब वी7 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलेगा. साथ  बताया जा रहा है कि पूरे दिन बैटरी लाइफ यह मोबाइल देगा. लेनोवो टैब 7 की कीमत पर नजर डालें तो कीमत 249 यूरो (करीब 20,100 रुपए) से शुरू होती है.  

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

1080x2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली इस स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का बताया जा रहा है. जबकि Lenovo ने टैबलेट में डॉल्बी पावर्ड फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स को शामिल किया है. दूसरी ओर आपको बता दें कि Lenovo Tab V7 ड्यूल 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करने में भी सक्षम है. इससे यूज़र फोन कॉल भी कर पाएंगे. लेनोवो ने अपने इस डिवाइस में 5,180 एमएएच की बड़ी बैटरी को उपलब्ध कराया है. कैमरे की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. वहीं सुरक्षा के लिहाज से फिंगरप्रिंट सेंसर लेनोवो टैब वी7 के रियर कैमरे के ठीक नीचे मौज़ूद है. फ़िलहाल इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

फ्लिपकार्ट सेल का आज अंतिम दिन, दर्जनों फोन पर हजारो रु की छूट

 

ZTE ने लॉन्च किये यह शानदार स्मार्टफोन, बस इतनी है कीमत

इस दिन Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है Redmi Note 7, ऐसे है इसके शानदार फीचर्स

Sony ने लॉन्च किये अपने यह शानदार फोन बस इतनी है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -