Lenovo Phab 3 की जानकारियां हुई लीक, मिलेगी 5180mah बैटरी और 7.8 इंच डिस्प्ले

Lenovo Phab 3 की जानकारियां हुई लीक, मिलेगी 5180mah बैटरी और 7.8 इंच डिस्प्ले

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Lenovo अपनी Phab सीरीज का विस्तार करने के लिए तैयार है और वह इसके लिए नया डिवाइस Lenovo Phab 3 लॉन्च करने की तैयारी में भी है. बता दें कि हाल ही में अमेरिका की सर्टिफिकेशन वेबसाइट एफसीसी पर इसे लिस्ट किया गया है. खास बात यह है कि जहां से इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिल सकी है. तो आइए जाने इस फोन के बारे में....

यूएस एफसीसी की लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें सबसे ख़ास इसकी डिस्प्ले और बैटरी होगी. बताया जा रहा है कि 7.8 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले इसमें होगी. जबकि ऐंड्रॉयड 9 पाई पर चलने वाले इस फोन में 5,180 mAh की बैटरी दी जा रही है. वहीं इसमें कंपनी फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा और फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है.

बताया जा रहा है कि आपको इसमें कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड वाई-फाई, 4G एलटीई सपॉर्ट मिलेगा. जबकि ग्राहकों को इसमें एफएम रेडियो और स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी आकर्षित करेंगे. इसमें 450 SoC प्रोसेसर के साथ 3GB रैम भी मिल सकती है. कई लीक्स में यह भी कहा जा रहा है कि इसे  Lenovo Phab 3 नहीं बल्कि  Lenovo Tab V7 नाम से पेश कर सकती है. फिलहाल इसकी कीमत को लकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

शाओमी ने कसा सैमसंग पर तंज, Note 7 को आगे तो Galaxy M सीरीज को बताया पीछे

मोटोरोला ने मचा दिया कोहराम, एक साथ उतार दिए G7 सीरीज के 4 स्मार्टफोन

इस काम को रोकने के लिए Whatsapp का अद्भुत कारनामा, प्रतिमाह 20 लाख अकाउंट्स बंद

संकट में Apple , इस काम के लिए मजबूर करने पर यूजर्स ने ठोंक दिया केस