महज इस कीमत में आपका हो सकता Lenovo Phab 2
महज इस कीमत में आपका हो सकता Lenovo Phab 2
Share:

दिग्गज ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट से Lenovo Phab 2 टैबलेट को आप नो काॅस्ट ईएमआई पर खरीद सकते है. बता दें कि इस टैबलेट पर 2,200 रूपये तक का एक्सचेंज आॅफर भी मिल रहा है. बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 5 प्रतिशत की छूट कंपनी देगी. इसकी कीमत 9,999 रूपये हैं. इसे आप बैंक आॅफर के साथ भी अपना बना सकते हो. Lenovo Phab 2 टैबलेट का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. जबकि इस टैबलेट की स्क्रीन 6.4 इंच की है.

बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी छूट में मिल रहा है honor का यह फ़ोन

इसकी मैमोरी की बात करें तो इसकी रैम 3 जीबी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी के बताई जा रही है. वहीं इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी आपको देखने को मिलेगा. जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को आप बढ़ा सकते हैं. बता दें कि यह टैबलेट डुअल सिम टैबलेट हैं. अब बात करते है इस टैबलेट की बैटरी के बता दें कि इसमें पाॅवर के लिए 4050 एमएएच की बैटरी हैं. 

NOKIA के सबसे बेहतरीन फ़ोन पर बम्पर छूट, कीमत महज 10,999 रूपये

कनेक्टिविटी की बात के जाए तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी है. वहीं टैबलेट का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.0 हैं. पेमेंट का आॅफशन कैशआॅन डिलेवरी भी हैं. इस टैबलेट की एक साल की वारंटी है तथा Accessories की वारंटी 6 महीने की होगी.इस टैबलेट में एलईडी फ्लैश भी उपलब्ध हैं. इसका वजन 225 ग्राम का हैं. 

यह भी पढ़ें...

...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन

200 रु से कम में एयरटेल का नया प्लान पेश

जल्द ही भारत में इस नए अवतार में आएगा शाओमी का mi A2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -