अब 0% बैटरी पर भी चलेगा यह फोन
अब 0% बैटरी पर भी चलेगा यह फोन
Share:

हाल ही में टेक्नोलॉजी के मामले में स्मार्टफोन की कंपनियां लगातार कुछ न कुछ नया लाने की कोशिश कर रही है, इसी बीच लेनोवो मार्केट में एक नया मोबाइल फ़ोन लाने की तैयारी में है. लेनोवो का यह फ़ोन हालाँकि अभी मार्केट में लांच नहीं हुआ है लेकिन इसको लेकर चर्चाएं चल रही है. लेनोवो के Z5 को लांच करने की जानकारी कम्पनी के प्रेसिडेंट चांग चेंग ने एक वेबसाइट्स के माध्यम से दी थी. 

इस स्मार्टफोन में 4TB (टेराबाइट) का भारी भरकम इंटरनल स्टोरेज स्पेस होगा. यानी कि इस फोन में 2,000 फिल्में, डेढ़ लाख गाने और 15 लाख तक फोटो स्टोर की जा सकती हैं. इतना ही नहीं इस फोन में एक और खूबीयां हैं, जो इससे बैटरी से जुड़ी हैं.
जानकारी के मुताबिक यह फुल स्क्रीन वाला फोन होगा.

साथ ही फ़ोन में एक शानदार फीचर दिया गया है जिसके अनुसार आपको बैटरी खत्म होने पर फ़ोन के बंद होने की झंझट से छुटकारा मिलेगा. जी हाँ लेनोवो के इस फ़ोन में 0% बैटरी होने के बाद भी यह 30 मिनट तक आसानी से चल सकता है. इस फ़ोन के बारे में हालाँकि कोई ज्यादा जानकारी अभी मिली नहीं है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि स्मार्टफोन की दुनिया में यह फ़ोन धूम मचाने वाला है, हालाँकि इस फ़ोन को देखकर लगता नहीं है कि इस फ़ोन को कम्पनी बजट फ़ोन की लिस्ट में रखेगी. 

लॉन्चिंग से पहले बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ वीवो का यह स्मार्टफोन

जानें, चार सालों में कितने पॉपुलर हुए मोदी सरकार के ऐप

रिलायंस जियो ने जारी किया यह सस्ता प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -