शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा, Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन
शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा, Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन
Share:

कुछ समय पहले ही Lenovo ने एलान किया है​ कि वह 22 जुलाई को अपना गेमिंग स्मार्टफोन Lenovo Legion पेश कर रही है. जंहा अब लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट कर रहा है. जहां इसके कुछ खास फीचर्स का भी खुलासा करने वाले है. जंहा एक बात तो साफ़ है कि  Lenovo Legion को हाल ही में लॉन्च किए गए Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश कर चुके है. जो कि 5G सपोर्ट के साथ ही यूजर्स को शानदार गेमिंग का अहसास करने वाले है. 

Lenovo Legion चीनी मार्केट में 22 जुलाई को भारतीय समयानुसार शान 5 बजे लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी सामने आई है. वहीं Geekbench पर यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर L79031 नाम से सूची बनाई गई है. यहां दी गई जानकारी के अनुसार Lenovo Legion में पावरफुल प्रोसेसर के साथ ही 16GB रैम की सुविधा दी जा रही है. यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित करने वाले है. इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्टिंग में 4,556 प्वाइंट्स और मल्टी कोर टेस्टिंग में 13,438 प्वाइंट्स मिले है. 

Geekbench लिस्टिंग में Lenovo Legion गेमिंग फोन को कोडनेम kona दिया जा चुका है. यह Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर लॉन्च किया जाएगा, जिसमें यूजर्स को 144Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है. हाल ही यह फोन AnTuTu पर लिस्ट हुआ था और यहां जानकारी दी गई थी कि इसमें 512GB इनबिल्ट स्टोरेज और 1,080x2,340 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन मिल रहा है. लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप कर सकते है. जिसमे 64MP का प्राइमरी सेंसर और 16MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल है. जबकि फोन में 20MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. 

अगर हम बात करें अन्य फीचर्स कि तो अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Lenovo Legion गेमिंग फोन में दो यूएसबी टाइप सी पोर्ट इंटीग्रेट कर रहे है. एक फोन के लेफ्ट साइड में शामिल होगा और दूसरा फोन के बॉटम में होगा. लेकिन पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी भी मिल रही है. जिसमे खास बात है कि यह बैटरी 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली है.

क्या आपके भी Iphone में आ रही है ये परेशानी?

अमेज़न ने दिया बयान, कहा- TikTok डिलीट करने का ई-मेल गलती...

गूगल ने प्ले स्टोर से डिलीट किए ये एप, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -