LENOVO K8 PLUS स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरे के साथ दिया है सब कुछ
LENOVO K8 PLUS स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरे के साथ दिया है सब कुछ
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने हाल में भारत में शानदार पेशकश देते हुए अपना नया lenovo k8 plus स्मार्टफोन लांच कर दिया है, जिसमे फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरे के साथ और भी शानदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है. lenovo k8 plus स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए बताई गयी है. जिसे एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कल दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. वही ऑफलाइन स्टोर्स पर भी यह जल्दी ही उपलब्ध हो सकता है. 

Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2 इंच की फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले 1920×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही लेनोवो K8 Plus एंड्राइड नौगट 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है.
 
फोटोग्राफी के लिए Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए जाने के साथ के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर व 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और  3.5 एमएम ऑडियो जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

ZTE Blade A2S स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन आज होगा भारत में लांच

Vivo V7 और V7 Plus स्मार्टफोन के लांच के बारे में हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -