Lenovo K8 Note स्मार्टफोन 64GB 4G डाटा अॉफर के साथ सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Lenovo K8 Note स्मार्टफोन 64GB 4G डाटा अॉफर के साथ सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने हाल में कुछ समय पहले अपना Lenovo K8 Note स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ लांच किया था. अमेजन इंडिया पर Lenovo K8 Note को सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है. जहा से इसे ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को पहले भी सेल में उपलब्ध करवाया जा चूका है,  लेनोवो ने Lenovo K8 Note स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लांच किया है. इसकी कीमत की बात करे तो 3जीबी रैम वेरियंट की कीमत 12,999 रुपए और 4जीबी रैम वेरियंट की कीमत 13,999 रुपए बताई गयी है, Lenovo K8 Note स्मार्टफोन पर ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसमे लेनोवो K8 Note स्मार्टफोन खरीदने से आइडिया यूजर्स को 64जीबी 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉल 56 दिनों की वैधता के साथ दिया जा रहा है. इसके लिए यूज़र्स को 343 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. वही स्मार्टफोन की खरीदी पर अमेजन किंडल बुक्स के लिए 300 रुपए का क्रेडिट ऑफर दिया जायेगा.

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले  कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड दी गयी है. इसके साथ ही इसमें MediaTek Helio X23 डेकाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने के साथ एक वेरियंट में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी और दूसरे वेरियंट में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का ​सेंसर और डेप्थ इंफोर्मेशन कैप्चर के लिए 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है. इसके अलावा  एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर व 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और  3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

VIVO ने लांच किया 4GB रैम और 16MP फ्रंट कैमरे के साथ यह स्मार्टफोन

IVoomi के इस स्मार्टफोन की नहीं टूटेगी डिस्प्ले, जानकारी आयी सामने

IFA 2017 में यह स्मार्टफोन होने वाले है लांच

लेट्ज़ गो वीथ Real Racing 3

रेस करे ट्रैफिक के साथ Traffic रेसर गेम में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -