Lenovo K10 Plus में होगा वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन, इस दिन होगा लॉन्च

Lenovo K10 Plus में होगा वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन, इस दिन होगा लॉन्च

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lenovo ने अपना नया स्मार्टफोन Lenovo K10 Plus लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. जो कि K10 Note का ही अर्फोडेबल वेरिएंट होगा. साथ ही ऑफिशियल लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इस स्मार्टफोन का टीज सामने आया है. जिसमें जानकारी दी गई है Lenovo K10 Plus भारत में 22 सितम्बर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. लिस्टिंग से यह भी स्पष्ट हो गया है कि ये डिवाइस एक्सक्लूसिव Flipkart पर ही उपलब्ध होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारतीय यूजर्स को Redmi 8A देगा अलग अनुभव, सामने आई लॉन्च डेट

Flipkart पर लिस्ट किए गए Lenovo K10 Plus में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले​ दिया गया है. इस फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर और ​ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. साइट पर इस फोन को दो कलर वेरिएंट में लिस्ट किया गया है जिसमें Knight Black और Stardust Blue कलर शा​मिल हैं.

अगर छुट्टियों बनाने का बना रहे प्लान तो, इन ऐप का करें उपयोग

अगर बात करें Lenovo K10 Plus के स्पेसिफिकेशन्स की तो फोन में 6.22 इंच का dewdrop नॉचडिस्प्ले दिया गया है जिसमें 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर पर काम करता है. ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रीना 506 जीपीयू मौजूद है। वहीं फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. हालांकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f/2.0 अर्पचर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए K10 Plus में 4,050एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 388 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 39 घंटे की कॉलिंग और 15 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने में सक्षम है.

जानिए Nokia 7.2 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro में कौन है दमदार, जानिए

Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro ब्रिकी के लिए हुए पेश, जानिए अन्य फीचर

ये है जियो के जबरदस्त प्लान, उठाए 5GB प्रतिदिन डेटा का लाभ