लेनोवो ला सकता है 6GB से लैस स्मार्टफोन

आज के समय में हर व्यक्ति एक बेहतर स्मार्टफोन की उम्मीद करता हैं. जिसमे वो बिना किसी रुकावट के अपना काम कर सके. क्योंकि आज कल के मोबाईल में हैंग होने की प्रॉब्लम सबसे ज्यादा आ रही हैं. और इससे बचने के लिए लोग अच्छे स्मार्टफोन की खोज में रहते हैं यदि आप भी ऐसे मोबाईल की खोज में हैं तो बहुत ही जल्दी लेनोवो आपकी ये परेशानी खत्म करने जा रहा हैं.

जी हाँ लेनोवो बहुत ही जल्दी अपने चौथे स्मार्टफोन को मार्केट में लाने वाली हैं जो 6GB रैम से लैस हो सकता हैं. मतलब आपके स्मार्टफोन के हैंग होने की समस्या पूरी तरह ख़त्म हो जाएगी. लेनोवो अभी तक मार्केट में अपने 3 स्मार्टफोन लांच कर चुकी हैं. लेनोवो के कथित जूक एज की फोटो लीक हुई है जिसके तहत हम आपको बताने जा रहे हैं लेनोवो आपको इस फोन में क्या-क्या फीचर दे सकता हैं. 

चीन की टेलीकम्युनिकेशंस सर्टिफिकेशन अथॉरिटी टीना पर लिस्ट हुई तस्वीरों के अनुसार इस फोन में 5.5 फुल एचडी  (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले होगा. इसमें लेटेस्ट क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर होगा. इस फोन में 4GB रैम हो सकती हैं. किन्तु  जूक एज की लीक तस्वीरें पोस्ट करने वाले एक चीनी पब्लिकेशन का दावा है कि इस हैंडसेट का 6GB रैम वैरिएंट भी पेश किया जायेगा.

इस फोन कि बैटरी कि बात करे तो ये 3000MAh तक हो सकती हैं. इस फोन में शानदार कैमरा क़्वालिटी  मिलेगी इस फोन का कैमरा रियर 13MP तो फ्रंट 8MP जो सकता हैं. इस फोन में 32GB व 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता हैं. ये फोन जूक एज एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर पर काम करेगा जिसके ऊपर 2.0 की स्क्रीन दी गयी हैं.

इस सप्ताह लांच हुए शानदार फीचर्स और कम कीमत वाले फोन   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -