Lenovo ने अपने युजर्स के लिए पेश किया खास लैपटॉप, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से होगा लैंस
Lenovo ने अपने युजर्स के लिए पेश किया खास लैपटॉप, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से होगा लैंस
Share:

दुनिया में अपने खास उत्पाद के लिए जानी जाने वाली कंपनी Lenovo ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर वाले लैपटॉप और इंटरप्राइजेज PC- ThinkPad T490, ThinkPad X390, ThinkCentre M90n-1 Nano, ThinkCentre M90n-1 Nano IoT, ThinkPad P43s, ThinkPad P1 Gen 2 लॉन्च किए हैं. इसके अलावा कंपनी ने अपने ड्यूल डिस्प्ले वाले मॉनिटर ThinkVision 43.3 इंच को भी शोकेस किया. यह ड्यूल डिस्प्ले मॉनिटर P44w अल्ट्रा वाइड डिस्प्ले से लैस है. इसके अलावा कंपनी ने ThinkSmart Hub 500 भी शोकेस किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज शाओमी अपने कई बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट करेंगा पेश, ये है पूरी डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Lenovo India के इन प्रोडक्ट्स के लॉन्च के मौके पर कंपनी के CEO और मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल अग्रवाल ने कहा कि, हम Lenovo में आज के वर्कफोर्स के बारे में समझते हैं और इसी वजह से हम सिक्योर, फास्टर और इन्टूटिव डिवाइस बनाते हैं. ThinkPad ऐसे ही वर्किंग प्रोफेशनल्स के महत्वपूर्ण गोल को समय पर पूरा करता है. अग्रवाल ने आगे कहा, ThinkPad में इंडस्ट्री की लीडिंग सिक्युरिटी ThinkShield का इस्तेमाल किया गया है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस प्राइवेसी गार्ड से लैस है। इसे खास तौर पर बिजनेस कस्टमर्स के लिए बनाया गया है.

Jio ने इस मामले में हासिल की टॉप रैंकिंग, जानिए पूरी डिटेल्स

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए Lenovo ThinkShield 2.0 की भी घोषणा की है. ThinkShield 2.0 एक 360 डिग्री वाला सिक्युरिटी प्लेटफॉर्म है जो डिवाइस को लाइफटाइम के लिए सिक्योर रखता है. इसके अलावा ThinkPad लैपटॉप्स के लिए सॉफ्टवेयर फीचर भी लॉन्च किया है जो यूजर को एंड स्क्रीन सिक्युरिटी प्रोवाइड करता है.ThinkPad T490 में 8 वीं जेनरेशन का Intel Core i7 प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. इसके ग्राफिक्स को बेहतर बनाने के लिए Nvidia ग्राफिक्स कार्ड दिया गया है. इसके अलावा इसमें यूजर्स को हाई क्वालिटी का ऑडियो सिस्टम प्राप्त होता है.

अगर आप करते है हर सुबह मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो, पहुंच सकती है आपके शरीर को ये बड़ी क्षति

अगर बात करें Lenovo ThinkPad P43s की तो ये एक पोर्टेबल वर्कस्टेशन है जो 100 फीसद अडोब कलर गामेट को सपोर्ट करता है. इसमें HDR टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, Lenovo ThinkPad P1 में Intel Xeon प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 4GB Nvidia Quadro P1000 ग्राफिक्स को सपोर्ट करता है. यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस डिसक्रिट ग्राफिक्स को भी सपोर्ट करता है.ThinkSmart Hub 500 की बात करें तो यह एक ऑल-इन-वन पर्पस बिल्ट डिवाइस है जिसकी मदद से एक साथ कई डिवाइस को मीटिंग्स के दौरान कनेक्ट किया जा सकता है.

Vivo NEX 3 5G स्मार्टफ़ोन शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिए और क्या है ख़ास

इस दिन होगा Asus ROG Phone 2 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Flipkart पर ऐपल के इस स्मार्टफोन की दिखी लिस्टिंग, 20 सितम्बर से प्रांरभ हो सकते है प्री-आर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -