लेनोवो इस तारीख को लॉन्च करेगा गेमिंग स्मार्टफोन लीजन 2 प्रो
लेनोवो इस तारीख को लॉन्च करेगा गेमिंग स्मार्टफोन लीजन 2 प्रो
Share:

लेनोवो कंपनी अपने नए स्मार्टफोन लेनोवो लीजन 2 प्रो को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी के अधिकारियों के अनुसार इस आगामी गेमिंग स्मार्टफोन में अपने पूर्ववर्ती लीजन प्रो की तुलना में बड़ी बैटरी होगी। आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को 8 अप्रैल को लॉन्च करने की योजना बना रही है। 

बैटरी की बात करें तो यह पता चलता है कि लीजन 2 प्रो में 5,500 एमएएच की बैटरी होगी, जो कि इसके पूर्ववर्ती लीजन प्रो जहाजों की तुलना में 500mAh बड़ी है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, लीजन 2 प्रो की शक्तिशाली बैटरी है जो गेमिंग के लिए लंबे समय तक चल सकती है। यह बैटरी 90W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि कार्यान्वयन लीजन प्रो के समान होगा, जिसमें 45W तक की गति वाले दो यूएसबी-सी पोर्ट हैं, जो कुल 90W तक ले जाते हैं। कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि गेमिंग स्मार्टफोन डुअल टर्बो कूलिंग सिस्टम, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिप और 6.92 Hz 144Hz फुलएचडी + AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा। संक्षेप में, ध्यान दिया जाना चाहिए कि गीकबेंच ने बताया कि लीजन 2 प्रो बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 11 चलाएगा और इसमें 16 जीबी रैम ऑनबोर्ड होगा। मास्टर लू बेंचमार्क के अनुसार, यह विशेष मॉडल 512GB स्टोरेज के साथ आएगा।

चीन में लॉन्च हुआ VIVO का नया वर्जन, जानिए क्या है कीमत

ओडिशा में ओलावृष्टि: आईएमडी ने 8 जिलों के लिए चेतावनी की जारी

हैदराबाद के तकनीकी विशेषज्ञ घर पर काम करने में बिताते है अधिक समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -