लेनोवो के इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और एंड्राइड नूगा 7.0 का दम
लेनोवो के इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और एंड्राइड नूगा 7.0 का दम
Share:

लेनोवो के द्वारा एक बड़ा अपडेट में दो स्मार्टफोन लेनोवो के6 पॉवर और लेनोवो के6 नोट स्मार्टफोन में एंड्राइड के नूगा 7.0 के अपडेट दिया है. आपको बता दे लेनोवो के इस स्मार्टफोन को पिछले साल लांच किया था. हालही में एंड्राइड के नूगा 7.0 के साथ इसके बदले स्वरूप और दमदार बैटरी के कारण यूजर इस खरीदने के मन बना सकते है.

यह स्मार्टफोन 3 जीबी रैम/32 जीबी एव 4जीबी के साथ 64 जीबी वाले वेरिएंट के लिये भी ऑप्शन मौजूद है, जिससे यूजर को मल्टीटॉस्किंग के लिये सपोर्ट मिलेगा.

स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो यूजर के लिये डिस्प्ले साइज 5.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले दिया है. प्रोसेसिंग पार्ट में ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के इस्तेमाल किया है. स्मार्टफोन की बॉडी फुल मेटल वाली है. यूजर को फिंगरप्रिंट स्केनर से सिक्योरिटी के अलावा एसडी कार्ड से इनबिल्ट क्षमता को बढ़ाना भी सम्भव हो पायेगा.

कैमरा सेटअप में रियर पर 16 मेगापिक्सल के कैमरा ड्यूल-तो एलईडी फ़्लैश लेस के साथ और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ मौजूद है. कनेक्टिविटी को लेकर 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1 और जीपीएस को शामिल किया है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिये 4000 एमएएच कि बैटरी दी गयी है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

 

वीवो इस तारीख को लांच करने वाली है सेल्फी के दीवानो के लिये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानिए

अब बैटरी खत्म होने की फ़िक्र नहीं क्योकि आ गया है 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -