रूस के इस फेमस बैंड का बिना नंगेपन के नहीं चलता काम
रूस के इस फेमस बैंड का बिना नंगेपन के नहीं चलता काम
Share:

रूस में कोई रॉक बैंड ऐसा भी है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है? अगर आपसे कोई इस तरह का प्रश्न करे तो स्वाभाविक है आप सोच में पड़ जाएंगे. हालाँकि गलती आपकी नहीं है. गलती है रूस के शख्स रवैये की जिसकी वजह से वो पुरे विश्व में जाना जाता रहा है. रूस का नाम आपने सबसे शक्तिशाली देशों में, या खतरनाक हथियारों में सुना होगा लेकिन आपको बताने जा रहे है रूस के एक बैंड के बारे में जिसका काम हमेशा से शराब या गालियों के विषय पर गाने बनाने का रहा है.

 रूस का सबसे लोकप्रिय रॉक बैंड लेनिनग्रैड का नाम रूस के दूसरे सबसे बड़े शहर  सेंट पीटर्सबर्ग के पुराने नाम पर रखा गया है.  सेंट पीटर्सबर्ग को पहले लोग लेनिनग्रैड के नाम से ही जानते थे. लेनिनग्रैड बैंड, सोवियत संघ बिखराव के बाद की देन है. एक तरफ थी लोकप्रिय सोवियत संस्कृति की धुनें, तो लेनिनग्रैड था उस अंडरग्राउंड रॉक सीन की देन जिसने सोवियत सिस्टम की नींव को हिलाने में योगदान दिया.

90 के दशक में यह बैंड 14 लोगों के साथ शुरू हुआ था, लेकिन धीरे-धीरे इसकी पहचान अश्लील गानों के लिए होने लगी थी. वहीं इस बैंड को कई बार आलोचनाएं भी सहन करनी पड़ती है. युवाओं के बीच ख़ासा मशहूर यह बैंड टीवी और रेडियो पर बेन है वहीं लाइव शो के लिए अभी भी पॉपुलर है. इस बैंड की मुख्य पहचान जो है वो है इसके शराब, लड़कियों और गालियों को लेकर बने गाने. 

बिना विर्जिनिटी खोये इस तरह लें सेक्स का आनंद

जब न्यूड हो कर निकली महिलाएं...

Video : सोते हुए शेर को ऐसा किया परेशान कि..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -