टीम  लिपजिग ने किया शानदार प्रदर्शन 2-2 से ड्रॉ  खेला
टीम लिपजिग ने किया शानदार प्रदर्शन 2-2 से ड्रॉ खेला
Share:

जर्मन लीग बुंदेसलीगा के क्लब लिपजिग ने अपने 10 खिलाड़ियों से खेलने के बावजूद के 28वें राउंड के मैच में हर्था बर्लिन को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, हर्था बर्लिन की ओर से मार्को ग्रुसिक ने नौवें मिनट में ही लिपजिग के डिफेंस में सेंध लगाते हुए गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी. लेकिन लुकास क्लोस्टरमैन ने 24वें मिनट में गोल करके लिपजिग को 1-1 से बराबरी पर ला दिया. हाफ टाइम तक दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार हाफ टाइम के बाद लिपजिग के हेलस्टेनबर्ग को 63वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया और अब अपने 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलने को मबजूर होना पड़ा. हालांकि इसका टीम पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा और लिपजिग 68वें मिनट में पैट्रिक शिक के गोल के सहारे 2-1 की बढ़त बना ली.

जानकारी के लिए हम बता दें कि लिपजिग की टीम एक समय जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन फारवर्ड क्रिस्टोफ पियाटेक ने 82वें मिनट में पेनल्टी पर गोल करके हर्था को 2-2 से बराबरी पर ला दिया और मुकाबला 2-2 से ड्रॉ पर जाकर छूटा.ड्रॉ के बावजूद लिपजिग तीसरे नंबर पर जबकि हार्था बर्लिन 10वें नंबर पर है.

रिपोर्ट्स से हुआ बड़ा खुलासा, धोनी अगले साल भी खेल सकते है टी-20 विश्वकप

कोरोना संकट के बीच न्यूजीलैंड टूर्नामेंट से हो सकती है पेशेवर टेनिस की वापसी

सानिया मिर्ज़ा का बड़ा बयान, कहा- यह ईद कई अनगिनत कारणों से पहले जैसी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -