लीस्टर ने ईपीएल में हासिल की अपनी पहली जीत
लीस्टर ने ईपीएल में हासिल की अपनी पहली जीत
Share:

लीस्टर सिटी ने नॉटिंघम फॉरेस्ट को 4-0 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता के इस सत्र में अपनी पहली जीत अपने नाम कर ली है। लीस्टर ने 8वें मैच में जीत का स्वाद चखा जिससे वह अंतिम स्थान से ऊपर 19वें नंबर पर पहुंचने में कामयाब रहा है। नॉटिंघम फॉरेस्ट के लीस्टर के समान चार अंक हैं लेकिन गोल अंतर में पिछडऩे के कारण वह अंतिम स्थान पर खिसक चुके है। इन दोनों टीम ने अब तक छह-छह मैच गंवाए हैं। लीस्टर की इस जीत में जेम्स मैडिसन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने 2 गोल किए जबकि हार्वे बन्र्स और पैटसन डाका ने एक-एक गोल किया। इस मैच में लीस्टर ने शुरू से हमलावर तेवर अपनाए जिसका उसे लाभ मिल गया।

इसके पहले ख़बरें थी कि इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में एवर्टन को 2-0 से मात देकर अंक तालिका के टॉप पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी पर दबाव और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। इस हार के उपरांत एवर्टन पर निचली लीग में खिसकने का खतरा और भी ज्यादा तेजी से बढ़ रहा है। लीवरपूल की ओर से दूसरे हाफ में एंड्रयू रॉबर्टसन (62वें मिनट) और डिवोक ओरिगी (85वें मिनट) ने गोल दाग दिए थे। 

इस जीत से लीवरपूल के 33 मैच में 79 अंक हो चुके है और वह शीर्ष पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी से सिर्फ एक अंक पीछे है इसके उपरांत  ही मैच में 80 अंक हैं। इस हार के उपरांत एवर्टन की टीम 20 टीम की अंक तालिका में 18वें स्थान पर है। बर्नले की टीम वोल्वरहैम्पटन को 1-0 से मात देकर निरंतर दूसरी जीत अपने नाम करते हुए निचली लीग में खिसकने वाली तीन टीम की सूची से बाहर हो चुकी है। टीम 17वें स्थान पर है और उसके एवर्टन से 2 अंक अधिक हैं।

Elina Ribakova ने विंबलडन चैम्पियनशिप में हासिल की जीत

जन्मदिन के दिन पर भी इस खिलाड़ी ने किया ऋषभ पंत को ट्रोल, जानिए क्या कहा?

टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह लेंगे मोहम्मद शमी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -