अगर आप भी बनने वाली हैं प्लस साइज दुल्हन तो आपके काम आएँगे ये लहंगा स्टाइलिंग टिप्स
अगर आप भी बनने वाली हैं प्लस साइज दुल्हन तो आपके काम आएँगे ये लहंगा स्टाइलिंग टिप्स
Share:

शादी हर लड़की के लिए खास दिन होता है और अपनी शादी के दिन सभी लडकियां मन भरकर सजती-संवारती हैं। ऐसे में अगर आप प्लस साइज दुल्हन हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कैसे लहंगे पहनना है तो आज हम आपको देने जा रहे हैं कुछ खास टिप्स जो आपके काम आएँगे। आइए जानते हैं।

शादी के बाद पहने हाथों वाला मंगलसूत्र, ये हैं यूनिक डिजाइंस


हाई वेस्ट लहंगा - अगर आप प्लस साइज दुल्हन है तो आपके लिए मेजर लहंगा स्टाइलिंग टिप्स में से सबसे जरूरी है। जी हाँ और बहुत टाइट और बहुत ढीले के बीच सही बैलेंस बनाना है तो ऐसे में स्लिमर लुक पाने के लिए हाई वेस्ट लहंगा और लंबे ब्लाउज़ चुनें।

स्कूप्ड नेक ब्लाउज़ - स्कूप्ड नेक ब्लाउज़ या फुल स्लीव्स के साथ डीप वी नेक ब्लाउज़ चुनने से आपके बस्ट को कम भारी दिखने में मदद मिल सकती है।

रॉ सिल्क या सिल्क फैब्रिक - आप प्लस साइज दुल्हनों के लिए रॉ सिल्क या सिल्क फैब्रिक के आउटफिट ले सकती हैं। हालाँकि यह एक मिथक है कि रेशमी कपड़े आपको मोटा दिखाते हैं। जी हाँ, बल्कि सिल्क के नैचुरल वॉल्युमिनस लुक या टेक्सचर के कारण इसमें कपड़ा कम लगता है।

सिंगल कलर - सिंगल कलर पहनने से स्लिम और लम्बे दिखने में मदद मिलती है। ऐसे में आप लाल और गुलाबी जैसे दो समान रंगों का कॉम्बिनेशन भी पहन सकती हैं।

गरारा या शरारा- आप प्लस साइज दुल्हन है तो आप घरारा या शरारा पहन सकती हैं। यह ऐसे आउटफिट हैं जो हर तरह के बॉडी टाइप पर काम कर सकते हैं।

शादी के बाद पहने ऐसी बिछिया, देखते रह जाएंगे लोग


लॉन्ग जैकेट्स- सेंटर स्लिट्स वाली लॉन्ग जैकेट्स या तो स्कर्ट या शरारा के साथ मिलकर आपको स्लिमर लुक दे सकती हैं।


गहरे रंग चुनें- अगर आप प्लस साइज दुल्हन हैं तो हल्के रंगों के बजाय गहरे रंग चुनें क्योंकि ये आपको स्लिम दिखने में मदद करते हैं। आप वायलेट, मोव, मजेंटा और स्टील-ग्रे जैसे अनोखे रंगों को चुने।

आपके लुक को सबसे बेस्ट बना सकते हैं ये मोती के ज्‍वेलरी सेट

6 महीने में होने वाली है शादी तो शॉपिंग लिस्ट में शामिल करें ये 7 चीजें

शादी हो या पार्टी हैवी साड़ी के लिए बनवाए ये ब्लाउज डिजाइंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -