लेजेंडरी मलयाली एक्टर Innocent का निधन, केरल के सीएम सहित कई दिग्गजों ने जताया दुःख
लेजेंडरी मलयाली एक्टर Innocent का निधन, केरल के सीएम सहित कई दिग्गजों ने जताया दुःख
Share:

कोच्ची:लयाली इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मशहूर अभिनेता इनोसेंट (Innocent) अब हमारे बीच नहीं रहे. रविवार (26 मार्च) को उन्होंने अंतिम सांस ली. वे 3 मार्च से अस्पताल में उपचाररत थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें कोरोना संक्रमण था, जिसके चलते उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उपचार के दौरान उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. आखिर में उन्हें हार्ट अटैक आया.

 

कई दिनों तक बीमारी से जूझने के बाद अभिनेता Innocent ने 75 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. अभिनेता के देहांत की खबर से सेलेब्स और फैंस के बीच शोक लहर दौड़ गई है. सोशल मीडिया पर सुबह-सुबह दिग्गज अभिनेता की मौत की खबर जानकर हर कोई दंग रह गया है. फैंस और फिल्मी सेलेब्स एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने लेजेंडरी एक्टर के देहांत पर शोक प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. अभिनेता दुलकर सलमान, मोहनलाल, पृथ्वीराज, खुशबू सुंदर सहित कई सेलेब्रिटीज ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है.

बता दें कि, इनोसेंट अभिनेता होने के साथ-साथ राजनेता भी थे. वे खासतौर पर मलयाली फिल्मों में अभिनय करते थे. एक्टर ने तमिल, कन्नड़, हिंदी, इंग्लिश फिल्मों में भी एक्टिंग की है. कॉमेडी रोल्स में उन्हें बहुत पसंद किया गया था. अपने 5 दशक के करियर में उन्होंने 750 से अधिक फिल्मों में काम किया था. इनोसेंट को मलयालम सिनेमा के बेस्ट कॉमेडियंस में से एक माना जाता था. वे कुछ फिल्मों में निगेटिव रोल्स में भी नज़र आए थे. उन्होंने कुछ ऑफबीट फिल्में भी प्रोड्यूस की थीं, मगर ये सभी सफल नहीं रहीं. 

सलमान खान को हत्या की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

न सिंदूर...न मंगलसूत्र....और न ही हाथों में चूड़ा कुछ ऐसे अंदाज में दिखाई दी कियारा

दिन में हाउस वाइफ, रात को अंडरकवर एजेंट कुछ ऐसी है राधिका की आने वाली फिल्म का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -