अपने निधन की अफवाहों से परेशान हुईं मुमताज, कहा- 'मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं'
अपने निधन की अफवाहों से परेशान हुईं मुमताज, कहा- 'मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं'
Share:

आप जानते ही होंगे बीते अप्रैल महीने के अंत के दो दिनों में बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स का निधन हो गया. जी हाँ, 29 अप्रैल को इरफान खान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली. ऐसे में इन दोनों के निधन के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा. वहीं इसी बीच खबरें आईं कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस मुमताज का निधन हो गया है. जी दरअसल उनके निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर बीते दिनों ही वायरल हुई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani) on

वहीं अब हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ''जब वे मरेंगी तो उनकी फैमिली आधिकारिक तौर पर जानकारी देगी.'' हाल ही में अपनी मौत को लेकर फैली अफवाहों के बीच मुमताज ने एक वीडियो संदेश जारी किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को मुमताज की बेटी तान्या माधवनी ने शेयर किया है. जी दरअसल इस वीडियो में एक्ट्रेस बेहद ही फिट नजर आ रही हैं और वीडियो में मुमताज कहती हैं, 'दोस्तों, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं. देखिए, मैं मरी नहीं हूं. मैं जिंदा हूं. लोग जितना कह रहे हैं, मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं. आपकी दुआओं की वजह से मैं अभी भी अच्छी-खासी दिखती हूं.'

इसी के साथ इस वीडियो को शेयर कर तान्या ने लिखा- 'Message from my mother to her fans ! With another death hoax going around she is well and doing great ! Despite images of her being spread across the internet when she was fighting her cancer battle many years ago that claim she looks old ! . She is now healthy and happy and beautiful ! Give her a break she is 73 !' आप सभी को बता दें कि इससे पहले 2019 में मई और 2018 में अप्रैल महीने में भी एक्ट्रेस के निधन की अफवाह उड़ी थी जो बहुत चर्चाओं में छाईं थी.

पाकिस्तान विमान हादसे पर सेलेब्स ने जताया दुःख

लॉकडाउन में सिगार पीते नजर आईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर मची सनसनी

हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल प्रीत सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -