महान अभिनेता विश्व मोहन बडोला का हुआ निधन

By News Track
Nov 25 2020 09:40 AM
महान अभिनेता विश्व मोहन बडोला का हुआ निधन

नई दिल्ली: वयोवृद्ध अभिनेता विश्व मोहन बडोला 84 वर्ष के हैं, जो कई टेलीविजन शो, फिल्मों में दिखाई दिए और रंगमंच में एक प्रमुख नाम थे, उम्र से संबंधित बीमारियों के कारण उनका निधन हो गया।

परिवार से जुड़े एक सूत्र के अनुसार अभिनेता का सोमवार रात यहां उनके आवास पर निधन हो गया। विश्वमोहन बडोला ने एक पत्रकार के रूप में अपनी पेशेवर यात्रा की शुरुआत की, लेकिन बाद में उन्होंने दिल्ली में थिएटर में काम करने के लिए कला का प्रदर्शन किया। उन्होंने पांच दशकों में अपने करियर में राष्ट्रीय सार्वजनिक रेडियो प्रसारणकर्ता ऑल इंडिया रेडियो के लिए 400 से अधिक नाटक भी किए।

वीएम बडोला की मृत्यु के एक दिन बाद दिवंगत अभिनेता के बेटे और टेलीविजन स्टार वरुण बडोला ने अपने पिता को इंस्टाग्राम पर दिल खोलकर श्रद्धांजलि दी। विश्व मोहन बडोला का एक कमबैक साझा करते हुए, वरुण ने लिखा- मैंने इस बात का विरोध किया कि लोग मुझे आपके बेटे की तौर पर जज करते हैं। तो उन्होंने कहा कि अगर तुम्हें लगता है कि मेरा नाम तुम्हारे लिए बाधा है तो जाओ अपनी पहचान बनाओ। उन्होंने मुझे हमेशा अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने के लिए कहा।' पिता को याद करते हुए वरुण लिखते हैं, 'मुझे एक आदमी बना दिया। बिना कोई गलती किए वह एक लीजेंड थे, लेकिन मेरे लिए, वह मेरे पिता थे। एक पिता जो हमेशा देखता और हमेशा सुनता रहता था। अब वे नहीं हैं लेकिन उनकी विरासत हमेशा कई रूपों में बनी रहेगी।'

1 जनवरी से बदल जाएगा लैंड लाइन से मोबाइल नंबर डायल करने का तरीका, दूरसंचार विभाग ने किया ऐलान

13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रह चुकी हैं रूपा गांगुली

कौन जीतेगा बिग बॉस 14? शहनाज गिल ने दिया चौंकाने वाला जवाब