यहां वैश्याओं के साथ संबंध बनाने पर सरकार उठती है खर्चा
यहां वैश्याओं के साथ संबंध बनाने पर सरकार उठती है खर्चा
Share:

दुनिया के कई देशों में वेश्यावृति आम बात है यानी उन्हें सरकार की तरफ से लाइसेंस मिला हुआ है. यहां ये सब गैर क़ानूनी नहीं है बल्कि खुले आम चलता है. हमारे देश में वेश्यावृति को गैरकानूनी माना जाता है. जिस देश के बारे में आज हम आपको बताने जा रहैं हैं. वहां पर अगर आप किसी कॉलगर्ज के साथ एंजोय करते है तो आपको किसी बात का डर नहीं है. जी हाँ, यहां पर आपको किसी तरह की कोई परेशान नहीं होती. आइये बता देते हैं इस देश के बारे में.

आपको बता दें, यहां कॉल गर्ल के साथ एन्जॉय करने पर आपका खर्च भी सरकार उठाएगा. बता दें, नीदरलैंड एक ऐसा देश है जहां पर अगर किसी मरीज को दवाइयों के साथ साथ अगर चिकित्सक सेक्स भी लिखता है तो उसके लिए कॉल गर्ल का खर्च भी सरकार ही वहन करती है। यहां पर इसके लिए बकायदा कानून बना हुआ है. बता दें कि यहा के कानून के अनुसार 2002 से वेश्यावृत्ति को वैध माना जाता है.

इसी को देखते हुए जर्मनी की ग्रीन पार्टी की प्रवक्ता एलिजाबेथ स्कैरफेनबर्ग ने कहा है कि कोई विकलांग या फिर गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति अपनी मजबूरी के चलते किसी के साथ पैसे देकर संबंध बनाते है तो उनको उनका पैसा वापस मिलना चाहिए. मरीजों को दवाई के साथ साथ अगर कॉलगर्ल की जरूरत है तो सरकार की ओर से उनको खर्च दिया जाएगा. इस में एक बात ये भी है कि इसके लिए उन्हें इस बात को साबित करना पड़ेगा कि उनके पास पैसे नहीं है.

इंसानों का मांस खाता है ये 1 साल का बच्चा, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि गुदवाए हैं 103 टैटू

घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -