'रुस्तम' के नेवी कॉस्ट्यूम की नीलामी पर जारी हुआ लीगल नोटिस

इन दिनों अक्षय कुमार साल 2016 में आई उनकी 'रुस्तम' के नेवी कॉस्ट्यूम को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. दरअसल पिछले दिनों अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से फिल्म 'रुस्तम' के कॉस्ट्यूम को नीलाम करने की घोषणा की दी. हालाँकि इसके पीछे अक्षय कुमार का कोई निजी स्वार्थ नहीं था बल्कि वह नीलामी से प्राप्त पैसा को एक चैरिटेबल ट्रस्ट को जानवरों की सेवा के लिए देना  चाहते थे. अक्षय कुमार के इस ट्वीट को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ऐसे ही रीट्वीट किया तो यह मुद्दा आलोचनाओं का शिकार बन गया. इस पर एक पूर्व नेवी ऑफिस ने तो ट्विंकल खन्ना को धमकती तक दे डाली थी और अब यह एक क़ानूनी विवाद बन गया है.

 फिल्म 'रुस्तम' के कॉस्ट्यूम की नीलामी विवाद में अक्षय कुमार, उन​की पत्नी ट्विंकल खन्ना और आॅक्शन हाउस को लीगल नोटिस भेजा गया है. लीगल नोटिस भेजने वालों में 21 लोगों का नाम ​शामिल है. इनमें 11 सर्विंग आर्मी आॅफिसर्स, 1 आईएएफ अधिकारी और सात रिटायर्ड आॅफिसर्स हैं. इस लीगल नोटिस में स्टार कपल अक्षय और ट्विंकल से कहा गया है कि वो इस वर्दी की नीलामी को तुरंत रोक दें.

बता दें कि इस फिल्म 'रुस्तम' में पहने अक्षय कुमार इस नेवी कॉस्ट्यूम की नीलामी में बेस प्राइज 20,000 रुपये की रखी. इसके बाद ये कीमत 20 हजार से ढाई करोड़ तक पहुंच गई. मुंबई के फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म सॉल्टस्काउट के माध्यम से यह बोली लगवाई गई थी. बता दें कि अक्षय कुमार गरीब और शहीद हुये सैनिकों के परिवारों की काफी आर्थिक मदद करते हैं उन्होंने पिछले साल करीब 26 करोड़ रूपये शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को बांटे थे.

शादी में किसी ने 50 तो किसी ने 75 लाख की पहनी साड़ी

दीपिका की फोटो देख रणवीर के छूटे पसीने

जानिए सोनम कपूर के लहंगे की खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -