लेग स्पिनर कर्ण शर्मा हुए चोटिल, नहीं जा पाएंगे जिम्बाब्वे दौरे पर
लेग स्पिनर कर्ण शर्मा हुए चोटिल, नहीं जा पाएंगे जिम्बाब्वे दौरे पर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम को एक जबरदस्त झटका लगा है भारतीय लेग स्पिनर कर्ण शर्मा चोटिल होने के कारण जिम्बाब्वे नहीं जा सकेंगे. खबर है की लेग स्पिनर कर्ण शर्मा बाएं हाथ की उंगली टूट जाने के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। उनके बदले किसी दूसरे प्लेयर का नाम अनाउंस नहीं किया गया है। टीम इंडिया अब 14 खिलाड़ियों के साथ ही जिम्बाब्वे जाएगी। बीसीसीआई ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा कि उंगली में चोट के कारण कर्ण शर्मा जिम्बाब्वे टूर पर जाने वाली भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं। इस खबर के बाद टीम इंडिया को एक शॉट सा लगा है.

तथा क्रिकेट बोर्ड ने कर्ण शर्मा को आराम करने की सलाह दी है. खबर है कि इस टूर के लिए 29 जून को घोषित भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे हैं। दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और दो टी20 मैच खेलना है। दोनों देशों के बीच पहला वनडे मैच 10 जुलाई को खेला जाना है। तथा टीम इंडिया अपने इन धुरंधरों के साथ जिम्बाब्वे में कदम रखेगी जिनमे प्रमुख है

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मुरली विजय, अंबाती रायुडू, मनोज तिवारी, केदार जाधव, रॉबिन उथप्पा, मनीष पांडे, हरभजन सिंह, अक्षर पटेल, धवल कुलकर्णी, स्टुअर्ट बिन्नी, भुवनेश्वर कुमार, मोहित शर्मा और संदीप शर्मा।

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -