करवाचौथ पर दी कसम- 'गुटखा नहीं खाओगे', पति ने तोड़ा वादा तो पत्नी ने...

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में एक पति का करवाचौथ पर खाई कसम तोड़ना पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि वह नाराज होकर ग्वालियर से सीधे जयपुर चली गई। वहीं पति की काफी मेहनत के बाद पत्नी वापस ग्वालियर आई लेकिन जब तक उसने पति से पुलिस के सामने गुटखा छोड़ने की कसम नहीं खिलवाई तब तक घर वापस नहीं गई। इस मामले के बारे में पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि ग्वालियर की रहने वाली युवती की 2 साल पहले भिंड के मेहगांव निवासी एक युवक से शादी हुई थी। वहीं शादी के बाद से ही पत्नी अपने पति की गुटखा खाने की आदत से परेशान थी। इस बीच बीते दिनों करवाचौथ का व्रत था और इस पर पत्नि ने पति से कसम खिलवाई कि भविष्य में वह गुटखा नहीं खाएगा। उस समय तो पति ने कसम खा ली लेकिन करवाचौथ के बाद जब वह पत्नी को वापस भिंड लेकर आ रहा था तो ग्वालियर बस स्टैंड पर उसने गुटखा खा लिया। यह देख पत्नी का पारा चढ़ गया और वह इतनी नाराज हुई कि बस स्टैंड से ही गायब हो गई। उसके बाद पति ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत लिखवाई तो पत्नी की तलाश शुरू की गई। देखते ही देखते पता चला कि पत्नी जयपुर जाने वाली बस मे सवाऱ हुई थी जिसके बाद पुलिस टीम पति को लेकर जयपुर रवाना हुई।

वहीं फिर जयपुर में स्थानीय पुलिस की मदद से रेलवे स्टेशन से नाराज पत्नी को सकुशल बरामद कर ग्वालियर लाया गया। यह सब होने के बाद भी पत्नी का गुस्सा नहीं उतरा और उसके बाद पति ने अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए पुलिस थाने में ही कसम ली कि अब वह कभी भविष्य में गुटखा नहीं खाएगा यह सब होने के बाद पत्नी अपने पति के साथ जाने को राज़ी हुई।

‘सर रोज हमारी बेइज्जती हो रही है’, SC कमीशन के उपाध्यक्ष से समीर वानखेड़े ने की शिकायत

इंदौर: बढ़ती जा रही कोरोना मरीजों की संख्या, 3 कोरोना पॉजिटिव फरार

नवंबर के महीने में 17 दिन बंद रहेंगे बैंक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -