अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट कर इस एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से लगातार अच्छी खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो लेफ्ट राइट लेफ्ट एक्ट्रेस दीया चोपड़ा और उनके पति Ritchie Mehta ने पिछले महीने अपने बेटे का स्वागत किया. जी हाँ, हाल ही में दीया चोपड़ा ने बेबी बॉय को जन्म दिया और उन्होंने अपने बेटे का नाम इवान रखा. इसी के साथ बेटे के आने के बाद टीवी एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और अब दीया ने अपने बेटे की एक पहली तस्वीर पोस्ट की जो आप देख सकते हैं. पोस्ट के साथ दिया ने एक इमोशनल नोट लिखा है जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

जी हाँ, इस फोटो को शेयर करते हुए दीया ने लिखा, "40 दिन मेरी नई फैमिली के साथ. 40 दिन जब से मैंने अपनी पहली सांस ली, 40 दिन से मेरे माता-पिता को कोई भी आराम नहीं मिला. 40 दिन आपको बहुत लंबे नहीं लग सकते. लेकिन मैं आपको बताउंगा कि कैसे इन 40 दिनों में ग्रो हुआ. मैं अब बड़ा लड़का हो गया हूं. मैं जोर से चिल्लाता हूं, जब तक कि मेरी चिल्लाहट मम्मी को याद न हो जाए कि मेरी नैपी चैंज करनी हैं. इसलिए शायद मुझे थोड़ा और बड़ा होने की जरूरत है. बस ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि अगले 40 दिनों मेरे स्टोर में क्या है #babyevaan #welcometoinstagram # 40days "

आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले महीने, दीया ने अपने मंचकिन के नाम की घोषणा की थी और इवान के पैरों की प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी. बता दें कि ये दीया का फर्स्ट बेबी है. वहीं दीया और रिची ने 2016 में दिल्ली में शादी की थी. आपको याद हो कि मार्च में, दीया ने अपने बेबी शावर की तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्हें कैप्शन दिया था, "bout time i made a appearance with the bump i think :) Thankyou @kavitatulsiani @mtulsiani @ritchiemehta for all the love ?? ??! मम्मी लगभग तैयार. बात करें काम की तो दिया लेफ्ट राइट लेफ्ट, मन की आवाज़ प्रतिज्ञा और मिसेज कौशिक की पांच बहूएं जैसे शोज में काम कर चुकीं हैं.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

कपिल के नाम लंदन में दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -