वाम मोर्चा का बड़ा ऐलान, कहा- भाजपा और TMC को रोकने के लिए कांग्रेस से मिलकर चुनाव लड़ेंगे
वाम मोर्चा का बड़ा ऐलान, कहा- भाजपा और TMC को रोकने के लिए कांग्रेस से मिलकर चुनाव लड़ेंगे
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. चुनाव पास आते देख सभी पार्टियां ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बीच वाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिमान बोस ने आज रविवार को बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि हम भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) को हराने के लिए कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि, "पश्चिम बंगाल को धार्मिक ध्रुवीकरण से बचाने के लिए हम भाजपा और TMC के खिलाफ गठबंधन कर चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस और हमारे बीच कोई गलतफहमी नहीं है. हालांकि सीट बंटवारे पर चर्चा अभी नहीं हुई है." बता दें कि इससे पहले TMC के एक नेता सोगात राय ने भी कहा था कि यदि वाम मोर्चा और कांग्रेस वास्तव में भाजपा के खिलाफ हैं तो उन्हें भाजपा के खिलाफ जंग में ममता बनर्जी का साथ देना चाहिए. 

सोगत राय के इस बयान के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि,"ममता बनर्जी को कांग्रेस के साथ आना चाहिए क्योंकि भाजपा को रोकने के लिए कांग्रेस के अलावा कोई रास्ता नहीं है. यदि वे ऐसा महसूस कर सकते हैं तो उन्हें कांग्रेस की अगुवाई में ये जंग लड़नी चाहिए. कांग्रेस ने भाजपा और उसके पूर्वजों का सम्मान करके इस देश में 100 वर्षों तक धर्मनिरपेक्षता बरकरार रखी थी."

चीन में फिर मिला कोरोना

ब्राजील में बरकरार है कोरोना की दहशत, सामने आए 1,050 संक्रमित केस

मंडियों में किसान क्लिनिक खोलेगी शिवराज सरकार, कृषि मंत्री ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -