इस मशहूर एक्ट्रेस के ब्यूटी पार्लर में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
इस मशहूर एक्ट्रेस के ब्यूटी पार्लर में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
Share:

बॉलीवुड की 'मद्रास कैफे' और 'बिरयानी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली महसूर एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल के साथ हाल ही में एक बड़ा हादसा हो गया है. दरअसल लीना के ब्यूटी पार्लर पर कुछ बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है. जी हाँ.... सूत्रों की माने तो शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने पनामपिल्ली स्थित लीना मारिया पॉल के ब्यूटी पार्लर पर ऑपन फायरिंग की है.

ऐसा बताया जा रहा है कि जिस समय उन बदमाशों ने ये फायरिंग की थी उस समय ब्यूटी पार्लर में कई सारे ग्राहक मौजूद थे. लेकिन लीना तब पारलर में नहीं थी बल्कि वो तो शहर से दूर तिरुवनंतपुरम में थीं. इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि, 'दोपहर को दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए और उन्होंने ब्यूटी पार्लर की बिल्डिंग पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.' ऐसा भी बताया जा रहा है कि उन बदमाशों ने रवि पुजारी के नाम से पेपर भी छोड़ा है.

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने आसपास की जगह की भी छानबीन की है. अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि, 'इस घटना में किसी बड़े गैंग के शामिल होने का शक है, क्योंकि बदमाशों के इस तरह खुलेआम फायरिंग करना लोगों के बीच दहशत फैलाना है.' इतना ही नहीं पुलिस का ये भी कहना है कि, 'लीना मारिया पॉल को पहले भी धमकी भरे मैसेज और कॉल आ रहे थे, लेकिन उन्होंने इस मामले में इससे पहले कभी शिकायत नहीं की.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लीना हिंदी व तमिल फिल्मों की अभिनेत्री है और उनके ऊपर पहले भी ठगी करने का आरोप लग चुका है.

निर्भया के साथ हुई निर्दयता को दिखाएगी फिल्म 'दिल्ली बस', इस दिन होगी रिलीज़

एक खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है 'नोटबुक'

शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस करने के सवाल पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऐश्वर्या के इस किलर लुक को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -