नए साल को इस तरह मनाया 'कुमकुम भाग्य' की 'तनु' ने
नए साल को इस तरह मनाया 'कुमकुम भाग्य' की 'तनु' ने
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' आप भी देखते होंगे और इसे पसंद भी करते होंगे. उसी में हम बात कर रहे हैं शो में तनु का किरदार निभा रही लीना जुमानी की जो बेहद ही हॉट और सेक्सी होने के साथ खुबसूरत भी हैं. ये अक्सर ही अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, कहीं ये फोटोज किसी फंक्शन के होते हैं तो कहीं इनके शो के सेट के होते हैं. आये दिन ये अपने नए नए फोटोज इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

वैसे ही इस बार उन्होंने कुछ और फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने के लिए आये  हैं. दरअसल, हम बता दे सभी ने एपनिया नया साल मनाया है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. वैसे ही तनु यानि लीना ने भी अपनी फोटो अपने bf के साथ शेयर की है जिसमे वो काफी सुंदर लग रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं उनका bf उन्हें किस करते हुए दिख रहा है.

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Happy New Year To All Of You #AboutLastNight . इसी के साथ उन्होंने एक और फोटो शेयर किया है जिसमे वो लिखती हैं,Self-confidence Is the best outfit, rock it and own it #HappyMe . तस्वीरों को देखकर यही लगता है कि  ये हमेशा ही खुश रहती हैं और खुशमिजाज़ भी है. तो आप भी देख लीजिये इस तरह मनाया तनु ने अपने नया साल.

 

शो के सेट से अक्सर सेक्सी और खुबसूरत फोटो शेयर करती हैं 'तनु'

कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस कहीं कम नहीं होती

'तेनाली रामा' की शारदा ने इस जन्मदिन पर की फोटो शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -