Leeco ने एक दिन में बेचे इतने ज्यादा फोन
Leeco ने एक दिन में बेचे इतने ज्यादा फोन
Share:

LEECO कम्पनी एक बार फिर अपने डिवाइस को लेकर चर्चा में है. इस कम्पनी के सेकंड जनरेशन सुपरफोन को 23 मिलियन रजिस्ट्रेशन मिले है. कम्पनी ने 7.5 यूनिट बेचे भी है. कम्पनी के स्मार्टफोन Le Max 2 को सिर्फ 57 सेकेण्ड में ही सोल्ड आउट हो गया था. Le 2 8.26 मिनट में सोल्ड आउट हुआ था. कम्पनी के सुपर टीवी को भी 18 मिलियन से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिले है.

Buy LeEco Le Max From Flipkart

Leeco कम्पनी का Le Max 2 स्मार्टफोन शानदार फीचर के साथ लॉन्च किया गया है. जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर के बारे में. इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले, क्वाड कोर क्वालकॉम 820 प्रोसेसर, 4GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी को बढ़ाया नहीं जा सकता है.

Buy CarryWrap LeEco LeTv Le 1s Back Case Cover - Transparent, True Quality Product For your Phone Protection! From Amazon

इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट 6.0 मार्शमैलो ओएस के साथ लेईको का EUI 5.5 भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 21MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 3100 mAh की है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ और GPS दिया गया है.

Buy Mob Star Matte Screen Guard For Letv Le Max (2pcs) from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -