LeEco दीवाली सेल में मिल रही है स्मार्टफोन पर भारी छूट
LeEco दीवाली सेल में मिल रही है स्मार्टफोन पर भारी छूट
Share:

भारत में त्योहारी सीजन के चलते लेईको भी अपनी खास दीवाली सेल लेकर आयी है. जिसमे 6 से 30 अक्टूबर तक आयोजित होने वाली इस सेल में शानदार ऑफर दिए जा रहे है. जिसमे स्मार्टफोन से लेकर अन्य उपकरणों पर भी छूट दी जा रही है. जिसका आप फायदा उठा सकते हो. चीनी कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर लेमॉल और फ्लिपकार्ट पर कई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दे रही है. जिसमे आप खरीददारी करने के साथ गिफ्ट भी ले सकते हो.

लेईको के स्मार्टफोन ले 2 को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 1,500 रुपये की छूट के साथ सिटीबैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड यूज़र लेईको ले 2 स्मार्टफोन को अतिरिक्त 15 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. वही लेईको लेमॉल से 4के टेलीविज़न 'सुपरटीवी'- सुपर3 एक्स55 और मैक्स65 टीवी पर भी शानदार ऑफर दिया जा रहा है . इसके साथ ही डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 3,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.
 
लेईको की इस दीवाली सेल में आप इन ऑफर के साथ अन्य ऑफर का भी लाभ ले सकते हो. जिसमे नो कॉस्ट ईएमआई के साथ कैशबैक, गिफ्ट व अन्य ऑफर दिए जा रहे है. लेईको की यह सेल 26 अक्टूबर से शुरू हो गयी है जो 30 अक्टूबर तक चलेगी.

LeEco ने की अमेरिका में शुरुआत प्रो 3 के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -