लेबनान के प्रधानमंत्री ने देश को बचाने के लिए क्रॉस-पार्टी सहयोग का आह्वान किया
लेबनान के प्रधानमंत्री ने देश को बचाने के लिए क्रॉस-पार्टी सहयोग का आह्वान किया
Share:

बेरूत: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने सभी राजनीतिक दलों से मौजूदा संकट से देश को उभरने में मदद करने के लिए मिलकर काम करने का आग्रह किया है।  

हमारा मानना है कि लेबनान में बहुत सारी क्षमता और क्षमता है, जो देश को पुनर्जीवित करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। सुधारों और वसूली को आगे बढ़ाने के लिए, हम सभी को एक साथ काम करना चाहिए, विशेष रूप से सरकार और संसद के स्तर पर "मिकाती ने महत्वपूर्ण सुधार उपायों पर चर्चा करने के लिए बुधवार को कैबिनेट की बैठक के दौरान यह टिप्पणी की।

देश के कठिन सामाजिक और आर्थिक मुद्दों के बावजूद, प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार देश को वसूली के रास्ते पर लाने के लिए संघर्ष करना जारी रखेगी। उन्होंने टिप्पणी की, "हम यह पता लगाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं कि हमारे सभी आंतरिक और बाहरी दायित्वों का भुगतान कैसे किया जाए।

मिकाती के अनुसार, लेबनान ने अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के साथ अपनी बातचीत में महत्वपूर्ण प्रगति की है, और उनके मंत्रिमंडल ने सकारात्मक परिणामों की उम्मीद की है।

विश्व बैंक के अनुसार, लेबनान विदेशी भंडार की गंभीर कमी के कारण एक अभूतपूर्व वित्तीय संकट का सामना कर रहा है, जिसमें 74% से अधिक आबादी गरीबी में रह रही है।

वर्ल्ड कप के उपरांत इस टीम के साथ जुड़ सकते है कोमैन

विश्व स्वास्थ्य दिवस: सस्ती स्वास्थ्य देखभाल पर मोदी सरकार का ध्यान

संयुक्त राष्ट्र के राजदूत ने यमन के मारिब के पास संघर्ष विराम उल्लंघनों के बारे में चिंता व्यक्त की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -