लेबनान में फोटोशूट करवा रही थी महिला तभी पीछे हो गया धमाका

लेबनान में फोटोशूट करवा रही थी महिला तभी पीछे हो गया धमाका

आप सभी ने लेबनान धमाके के बारे में सुना ही होगा. इसका एक और वीडियो हाल ही में सामने आया है. जी दरअसल बीते मंगलवार को लेबनान की राजधानी बेरुत में एक बड़ा धमाका हुआ है. वह धमाका इतना भयानक था कि 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और तो और करीब 4000 से ज्यादा लोग इस धमाके में घायल हो गए हैं. जी हाँ, करीब 4000 लोगों के जख्मी होने की संभावना जताई जा रही है. आपको हम यह भी बता दें कि यहाँ एक गोदाम में भारी मात्रा में अमोनियम नाइट्रेट पड़ा था और बताया जा रहा है उसी के वजह से यह धमाका हुआ है. जी दरअसल इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर धमाके के वीडियोज और तस्वीरें कई लोगों ने शेयर की थी लेकिन अब एक अन्य वीडियो सामने आया है.

जी दरअसल इस वीडियो एक महिला अपना वेडिंग फोटोशूट करवा रही थी और पीछे धमाका हो गया. वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिला बहुत खुश नजर आ रही है. जी दरअसल वो फोटोशूट करवा रही है और कुछ ही सेकेंड्स में उसके पीछे बड़ा धमाका हो जाता है. उसके बाद चारों तरफ केवल धुआं ही धुआं दिखाई देता है. वहीं वहां इतनी तेज हवा चली कि आसपास पड़ा हुआ सबकुछ उड़ गया. वहीं हम आपको यह भी बता दें कि इस वीडियो में जो महिला दिख रही हैं उनका नाम Israa Seblani है.

Israa Seblani की उम्र 29 वर्ष है और वह यूएस में बतौर डॉ. काम करती हैं. जी दरअसल उन्होंने धमाके के बारे में कहा, ‘मेरे पास इसे बताने के लिए शब्द नहीं हैं. मैं शॉक्ड थी. मुझे लग रहा था कि क्या मैं मरने वाली हूं. क्या मैं ऐसे मरने वाली हूं.’ केवल यही नहीं बल्कि उसके पीछे होटल के सारे शीशे टूट चुके थे और लोगों में अफरा-तफरी का माहौल दिखाई दिया. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि उनके परिवार में किसी को कुछ नहीं हुआ.

रबीन्द्रनाथ टैगोर : नोबेल पुरष्कार पाने वाले पहले भारतीय, ब्रिटिश सरकार ने दी 'सर' की उपाधि

आसिम रियाज पर हमले से फैंस का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोली यह बात

सामने आ ही गया हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम