बाहर की दुनिया को छोड़ नम्रता मल्ला ने वॉशरूम में दिए कातिलाना पोज
बाहर की दुनिया को छोड़ नम्रता मल्ला ने वॉशरूम में दिए कातिलाना पोज
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज भी साझा की है जिसमें उन्होंने अपनी अदाओं से फैंस के होश उड़ा चुके है. तस्वीर को जमकर लाइक और साझा किया जा रहा है. 

कैमरे के सामने दिए सबसे हॉट पोज: नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने फैंस को अपनी नई फोटोज की झलक दिखाई हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. आप भी इन तस्वीरों में देख सकते है कि नम्रता ब्लैक कलर के डीप नेक टॉप में दिखाई दे रही है. उन्होंने अलग-अलग पोज में एक से बढ़कर एक हॉट फोटो क्लिक करवाई हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली पैदा कर दी है.

बोल्डनेस से उड़ा दी फैंस की नींद: भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता (Namrata Malla) की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और साझा किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करने में बिलकुल भी नहीं थक रहे है. फैंस ने हॉटनेस ओवरेलोडेड, हॉटी और स्टनिंग जैसे कमेंट्स भी कर दिए है. मालूम हो कि नम्रता मल्ला असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इसके साथ ही वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं. वह हमेशा  ही वीडियो में अपने किलर डांस मूव्स दिखाती रहती हैं. 

 

अपनी फोटोज शेयर कर अक्षरा ने दिया बहुत प्यारा कैप्शन

मोना और विक्रांत ने अपने नाम किया बेस्ट वेडिंग जोड़ी का खिताब, वायरल हुई खास तस्वीरें

होली से पहले आया खेसारी का एक और गाना 'चुनर चोली', इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -