पत्नी को छोड़ भाभी के साथ मौज उड़ाते हुए नजर आया ये अभिनेता
पत्नी को छोड़ भाभी के साथ मौज उड़ाते हुए नजर आया ये अभिनेता
Share:

भोजपुरी सिनेमा के गाने बहुत पसंद भी किए जा रहे है। इन गानों को शादी से लेकर पार्टी तक में सुना जाता है और इन पर डांस भी किया जा रहा है। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के गाने बहुत सुने भी जाते है। फिलहाल पूरी इंडस्ट्री में उन्हीं को लेकर चर्चा भी की जा रही है। जबसे उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, हर तरफ बस उन्हीं के विवाह की बात भी की जा रही है।

इसी बीच शादी के बाद सिंगर अरविंद का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। विवाह के उपरांत यू तो अरविंद की ये पहली होली होने वाली है। लेकिन अपनी पत्नी को छोड़ अभिनेता किसी और को ही रंग लगाते हुए दिखाई दिए। दरअसल अरविंद का नया गाना होली पर बेस्ड है। गाने में अभिनेता अपनी भाभी को रंग लगाते हुए दिखाई दिए। इसके उपरांत उनकी भौजाई उनके पीछे-पीछे दौड़ती हैं। लेकिन अरविंद तो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते , उन्हें तो बस अपनी भाभी को रंग लगाने से आशय है।

सिंगर के इस गानों को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। अरविंद के इस गाने का नाम है ‘पिया जी के रंगल देहीया’ है। सिंगर कल्लू ने इस गाने को भोजपुरी सिनेमा की मसहूर सिंगर शिल्पी राज के साथ भी गाय था। ये जोड़ी पहले भी कई गानों में साथ अपनी आवाज भी दे चुके है। इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। सिंगर के चाहने वाले इस गाने की तर्ज पर जमकर झूमते हुए दिखाई दिए।

बॉलीवुड पर हिट साबित हो सकती अक्षय और इमरान की जोड़ी

कभी कियारा की वजह से टूटते-टूटते बची थी इस शख्स की शादी

अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर आग लगते हुए दिखाई देने वाले है सिद्धार्थ और कियारा...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -