एक्टिंग छोड़ रिमी ने थामा कांग्रेस का दमन
एक्टिंग छोड़ रिमी ने थामा कांग्रेस का दमन
Share:

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव  जल्द ही होने जा रहे है। जिसके कारण से राज्य में सियासी पारा  और भी ज्यादा बढ़ चुका है। चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के मध्य सीधी टक्कर देखने के लिए मिल रही है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम चुकी है। जी हां, अभिनेत्री रिमी सेन उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुकी है। इस बात की सूचना खुद हरीश रावत ने जारी कर दी है।

हरीश रावत ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर दिया है, जिसमें रिमी सेन हरीश रावत के साथ नज़र आई। वीडियो साझा कर हरीश रावत ने लिखा, ‘इंडियन मूवी जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री और BJP की पूर्व स्टार प्रचारक आज कांग्रेस में सम्मिलित होने लगी है। परिवर्तन को हवा देने के लिए, परिवर्तन को गति देने के लिए रिमी सेन जी उत्तराखंड पहुंच चुकी है। मैं उनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं और उत्तराखंड चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के तौर पर उन्हें कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित करते हुए बहुत हर्ष की अनुभूति भी होने लगी है।’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसके पूर्व रिमी सेन भाजपा पार्टी की सदस्य भी रह चुकीं है। वर्ष 2017 में उन्होंने भाजपा पार्टी ज्वाइन कर ली थी। वह बीजेपी की स्टार प्रचारक भी रह चुके है, लेकिन अब उन्होंने भाजपा  का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कांग्रेस में शामिल होने के उपरांत रिमी सेन ने बोला है कि उत्तराखंड की जनता परिवर्तन चाहती है। इस बीच रिमी सेन ने जनता से हरीश रावत को जिताने की भी मांग की है। बॉलीवुड में करियर की बात करें तो रिमी सेन 'गोलमाल', 'हंगामा', 'दीवाने हुए पागल', 'धूम 2', 'फिर हेरा-पेरी' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी है।

30 रुपए में जगजीत सिंह ने की थी शादी, शादी-पार्टी में गाते थे गाना

आखिर क्यों लता मंगेशकर को अलविदा देने नहीं गए धर्मेंद्र, किया रुला देने वाला खुलासा

हादसे में अपनी इस दौलत को गवाने के बाद जगजीत सिंह ने छोड़ दी थी गायकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -