पबजी गेम से सीखा गोली चलना और लूट ली सराफा व्यापारी की दूकान

Jun 18 2019 02:00 PM
पबजी गेम से सीखा गोली चलना और लूट ली सराफा व्यापारी की दूकान

हाल ही में अपराध का एक मामला मंदसौर के दलौदा से सामने आया है जहाँ एक सराफा व्यापारी को गोली मारकर छह लाख रुपए के जेवर से भरा बैग लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ ये महाराष्ट्र की गैंग है और इसमें एक आरोपित मंदसौर जिले का है. इस वारदात के दौरान एक नाबालिग ने व्यापारी को गोली मारी थी और नाबालिग ने बताया कि, उसने पबजी गेम से गोली चलाना सीखा था. इस मामले में गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनमे दो नाबालिगों को भी पकड़ा है वहीं दो अन्य नाबालिग फरार हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों से एक बाइक सहित तीन किलो 900 ग्राम चांदी के जेवर बरामद किए हैं.

खबरों के मुताबिक़ पुलिस अधीक्षक हितेष चौधरी ने बताया कि ''सात जून की रात दलौदा के सराफा व्यापारी विकास पाल और उनके पिता हीरालाल पाल निवासी स्टेशन रोड दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, तभी बाइक से आए बदमाश उनके पास से करीब छह लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर से भरा बैग लूट ले गए थे। विरोध करने पर एक नाबालिग ने विकास पाल के पैर में गोली मार दी थी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए थे। व्यापारी ने छह बदमाश होना बताया था।'' इस मामले में जांच में पुलिस को पता चला कि ''वारदात में पुणे (महाराष्ट्र) के बदमाश शामिल हैं.''

वहीं बीते सोमवार को पुलिस ने सराफा बाजार में दो नाबालिगों को एक बाइक पर संदिग्ध रूप से घूमते पकड़ा और उसके बाद पूछताछ में नाबालिगों ने स्वीकार कि या कि उन्होंने साथियों के साथ मिलकर सराफा व्यापारी को गोली मारकर जेवर लूटे थे. वहीं दोनों चांदी के जेवर बेचने के लिए यहां घूम रहे थे. इस मामले में उनकी निशानदेही पर श्रीकांत पुत्र राम गायकवाड़ (28) निवासी पुणे, अजय पुत्र अंकुश (19) निवासी ग्राम जेजुरी (महाराष्ट्र) तथा अनिल पुत्र दरियाब बांछड़ा निवासी ग्राम बानीखेड़ी को यहीं की एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से तीन किलो 900 ग्राम चांदी के जेवर सहित एक बाइक भी जब्त कर ली गई.

राजधानी में बदमाशों ने मचाया आतंक, प्रॉपर्टी समेत तीन लोगों की हत्या

मृत अवस्था में मिली किशोरी, सीना और पेट पर थे चाकूओं के घाव

यातायात अफसर ने महिला पुलिसकर्मी को जिन्दा जलाया, मौत