इन टिप्स के जरिए जानें पार्टनर का प्यार
इन टिप्स के जरिए जानें पार्टनर का प्यार
Share:

रिश्तों में कभी-कभी एक साथ रहकर भी हम सामने वाले को समझ नहीं पाते है और जिसके चलते तकरार शुरू हो जाती है, लेकिन अगर आपको लग रहा है कि आपका पार्टनर अब आपसे प्यार नहीं करता है और आप पर ध्यान नहीं दे रहा है, तो आप इन टिप्स के जरिए अपने पार्टनर को जांच सकते है.

अगर आपका पार्टनर आपसे रूठ जाये तो आप उसे कुछ समय के लिए रूठे ही रहने दे ऐसा करने से उनको फर्क महसूस होगा और वे आपको समझने की कोशिश करेंगे. अगर फिर भी वे आपसे बात नहीं करते है तो समझ ले कि अब वे आपसे प्यार नहीं करते है.

अगर आप उनकी केयर करना बंद कर दे और इस बात पर उनको कोई फर्क न पड़े तो ये बात जाहिर करती है कि अब आप दोनों के बीच प्यार कम हो गया है. अगर आपका पार्टनर आपके साथ खुश नहीं है और हर बात पर आपसे बोर होने लगे है तो समझ लीजिये कि वे आपसे दूर होना चाहते है. अगर आप उनको और भी बेहतर तरीके से जानना चाहते है तो आप कुछ दिन के लिए उनसे दूर रहे ऐसा करने पर अगर वे आपसे नहीं मिलते है तो मान ले कि अब आपका पार्टनर आपसे प्यार नहीं करता है.

ये भी पढ़े

रिश्ते को मजबूत करने के लिए जरूरी है ये बातें

"अनिल और सोनम होंगे पर्दे पर साथ"

क्यों हो रहा हैं ट्विटर पर ये ट्रेंडिंग...#WomenBoycottTwitter

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -