कोरोना से बचने के लिए इस शख्स ने निकाला अनोखा तरीका

कोरोना से बचने के लिए इस शख्स ने निकाला अनोखा तरीका

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर मंडरा रह है. और इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए सबसे कारागार तरीका सोशल डिस्टेंस. जी हां, लोग अपने-अपने तरीकों से सोशल डिस्टेंस कर रहे हैं. अमेरिका में लोगों ने अपने घर के बुजुर्गों को अलग कमरे दे दिए हैं. वहीं अब खबर अपने भारत से भी सामने आई है. एक यूपी का मामला आया है. यहां के हापुड़ जिले के रहने वाले एक शख्स ने पेड़ के ऊपर ही घर बना लिया.

दरअसल, इनका नाम मुकुल त्यागी है और पेशे से वो वकील हैं. उन्होंने अपने घर के पास एक पेड़ पर अपना आशियाना बना लिया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि डॉक्टर्स ने कहा है कि इस महामारी से बचने का एक ही तरीका है. वो है सोशल डिस्टेंसिंग. इसी कारण उन्होंने एकांत में रहने का मन बना लिया है. वो इसका आनंद भी ले रहे हैं.

पेड़ पर बैठकर मुकुल त्यागी किताबें पढ़ते हैं. वो कहते हैं कि यहां वे खुद को प्रकृति के करीब पाते हैं. उन्होंने अपने इस आशियाने को पेड़ पर बनाया है. चारपाई जैसी एक चीज को उन्होंने पेड़ पर टिका दिया. जिस पर वह आराम से सो सकते हैं. नीचे उन्होंने एक झूला भी बांध रखा है जिसपर वो नीचे उतरकर आराम करते हैं.

सावधान : कोरोना की दवा बनी जहर, 600 लोगों की हुई मौत

गुजरात में एक दिन में मिले कोरोना के 21 नए मामले, कुल 26 मरीज हो चुके हैं स्वस्थ

भारत का एक ऐसा किला, जहां तोप से दुश्मनों पर दागे गए थे चांदी के गोले