पैसा 'आता है और चला जाता है' तो करें यह उपाय
पैसा 'आता है और चला जाता है' तो करें यह उपाय
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि लोग आर्थिक परेशानियों से बहुत दुखी हो जाते है और इसके लिए वह जो पैसे कमाते हैं उनसे ही गुजरा करना पड़ता है. अब ऐसे में धन आने के बाद, टिकता नहीं है तो आज हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं आप उन्हें जरूर करें. ऐसा करने से आपके पास धन टिकने लगेगा. आइए बताने उपाय.

कहते हैं कि किसी भी दिन एक नोट के ऊपर लाल धागा बांध लें और उस नोट को घर के मंदिर में राधा-कृष्ण की मूर्ति के सामने रख दें और ध्यान रहे नोट को घर के मंदिर में रखते समय राधा-कृष्ण से यह मनोकामना मांगें कि वह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार लाएं और आपको खूब धन प्रदान करें. अब इस प्रक्रिया को ठीक उसी राशि के नोट के साथ पूरे 41 दिनों तक दोहराए.

इस दौरान ध्यान रहे कि इन 41 दिनों में से एक भी दिन ऐसा नहीं होना चाहिए, जब आप यह उपाय करने में असफल हों यह एक प्रकार की साधना है जिसमें पूरे 41 दिन नोट रखना है और वही मनोकामना मांगनी है. अब अगर आप ऐसा उपाय करते हैं तो आपकी आर्थिक परेशानी दूर हो जाएगी और आपको धन लाभ होगा.

ऐसा करने से आप अपने पास धन का संचय करने लगेंगे और आपके पास धन टिकने लगेगा. आपो यह भी बता दें कि ऐसे उपाय करने से पूर्व किसी ज्योतिष से सलाह लेना आवश्यक है तो एक बार किसी ज्योतिष से जरूर मिल लें.

घर की इस दिशा में दीपक जलाने से मिलती है पितृदोष से मुक्ति

घर में यहां रख दें पानी का एक लोटा, आएगी सुख समृद्धि

रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -