महिलाओं के इनरवियर से पता करें उनकी सेक्स डिजायर

महिलाओं के इनरवियर से पता करें उनकी सेक्स डिजायर

सेक्स के लिए महिलाओं की सोच बहुत ही अलग होती हैं उन्हें समझ पाना इतना आसान नहीं होता हैं और न ही वे कभी सेक्स जैसे विषय पर बात करना पसंद करती हैं लेकिन वह बातों-बातों में इस टॉपिक पर बात कर जाती हैं और जिन्हें पुरुष समझ भी नहीं पाते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बातें जिनकी मदद से महिलाओं की सेक्स इच्छा के बारे में पता कर सकते हैं.

आप शायद ही जानते होंगे कि महिलाओं के अंतर्वस्त्र से भी उनकी सेक्स इच्छा के बारे में पता लगाया जा सकता है. जी हाँ आप ये जानकार हैरान जरूर हुए होंगे लेकिन हाल ही में हुए एक रिसर्च में ये खुलासा हुआ है कि 72 फीसदी महिलाए अपने अंतर्वस्त्र से ये जाहिर कर देती हैं कि वे सेक्स के लिए क्या इच्छा रखती हैं.

बताया गया हैं कि जो महिलाएं स्किन या भूरे रंग की लॉन्जरी लेना पसंद करती है वह ओपन माइंडेड महिला होती हैं. इसके अलावा जो महिलाएं लाल, पीला और नारंगी रंग के अंतर्वस्त्र पहनती वह महिलाए जोशीली और बिंदास होती है. इस तरह की महिलाओं को सेक्स के लिए ज्यादा उत्साहित नहीं करना पड़ता हैं.

वहीं जो महिलाएं गुलाबी रंग के अंतर्वस्त्र पहनती हैं वह बेहद ही रोमांटक और कामुक होती हैं ये सेक्स के लिए पहले पहले करती हैं और सेक्स के दौरान शर्म भी महसूस नहीं करती हैं जो महिलाएं काले रंग के अंतर्वस्त्र पहनती हैं वह दिखने में आकर्षक होती हैं और किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकती हैं.

ये भी पढ़े

शादी की पहली रात सेक्स से पहले यह करे, बना रहेगा रिश्ता

सेक्स के दौरान भूलकर भी न करें इस बात की शर्म

इन वजहों से मां नहीं बन पाती हैं कुछ महिलाएं

 

?