ziox QUIQ Aura 4G स्मार्टफोन के फुल फीचर्स के बारे में जानिए
ziox QUIQ Aura 4G स्मार्टफोन के फुल फीचर्स के बारे में जानिए
Share:

भारत की कंपनी Ziox ने अपने कम बजट वाले 4जी स्मार्टफोन को भारत में पेश किया है. इस स्मार्टफोन की 5,199 रूपये में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील से ख़रीदा जा सकेगा. लेकिन पहले यह जानना जरुरी होगा कि कम बजट वाले इस नए स्मार्टफोन QUIQ Aura 4G में ग्राहकों को क्या मिल रहा है. 

Ziox के इस स्मार्टफोन में फीचर के चलते ग्राहकों को 5 इंच का एक फुल एचडी डिस्प्ले दिया है. जिसमे परफॉर्मन्स को लेकर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ओक्टा-कोर-प्रोसेसर है. जिसकी क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज है. मल्टीटॉस्किंग के लिए 1 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मीडिया स्टोरेज के लिए दी गयी है. ग्राहक स्टोरेज क्षमता को SD कार्ड की मदद से बड़ा सकता है. ड्यूल सिम सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन एंड्राइड के 7.0 नॉगट पर कार्य करता है. इसके अलावा पॉवर सपोर्ट के लिए फ़ोन में 3000 एमएएच बैटरी दी गयी थी. उसके अलावा कंपनी ने कैमरा फीचर पर भी ध्यान दिया है.

कैमरा में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है. जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए भी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है. सिक्योरिटी के लिए facial रिकग्निशन फीचर्स को शामिल किया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के चलते 4जी, वीओएलटीई, वीडियो कॉलिंग, जीपीएस, वाईफाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

5 सितंबर को भारत में लांच हो सकता है Xiaomi का यह स्मार्टफोन

फोन की बैटरी में आग लगने से बचाएंगे हीरे के कण

iPhone 6S पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर, जानिए

यहाँ से ले पायेगे आईफोन 7 प्लस पर कैशबैक ऑफर

Vodafone के इन कस्टमर्स को मिलेगा कैशबैक ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -