लिएंडर पेस की टोक्यो में ओलंपिक के साथ है अटूट रिकॉर्ड पर नजर
लिएंडर पेस की टोक्यो में ओलंपिक के साथ है अटूट रिकॉर्ड पर नजर
Share:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस जापान में आयोजित होने जा रहे टोक्यो खेलों में भाग लेने के लिए कड़ी तैयारी कर रहे हैं। टेनिस स्टार ने शुक्रवार को कहा कि वह रिकॉर्ड आठवें सीधे ओलिंपिक उपस्थिति बनाना चाहते है।

पिछले साल पेस ने अपनी एक आखिरी दहाड़ टैगलाइन की घोषणा की थी, 2020 को एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में अपना आखिरी सीजन कहा था, जिसका समापन टोक्यो ओलंपिक के साथ हुआ। उन्होंने 'मोटोवोल्ट मोबिलिटी स्मार्ट ई-साइकिल' के लॉन्च पर कहा, हममें से किसी ने भी तब कल्पना नहीं की थी कि हम इतनी बड़ी महामारी से टकरा जाएंगे। इसने हम सभी को आत्मनिरीक्षण कर दिया है। "लेकिन इस लंबे ब्रेक के बाद मुझे खुशी महसूस होती है। मैं अपने मन में कोई संदेह नहीं है कि शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से मैं तैयार हो जाएगा। "मेरे लिए यह सुनिश्चित करना बहुत महत्वपूर्ण है कि भारत का नाम इतिहास की पुस्तकों में रहता है और यही कारण है कि मैंने 30 वर्षों से अपना करियर जारी रखा है।

टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई को शुरू होने की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने कहा कि उम्र सिर्फ एक संख्या है और उनके पास यह सुनिश्चित करने के लिए बड़ी प्रेरणा है कि भारत का नाम रिकॉर्ड पुस्तकों में हमेशा के लिए रहता है। "मैं पहले से ही सात में रिकॉर्ड है और मैं प्रेरणा है कि अगर मैं धक्का कर सकते है कि आठ ओलंपिक तक मेरा विश्वास है कि भारत हमेशा के लिए टेनिस में खेला ओलंपिक की सबसे अधिक संख्या के रूप में इतिहास की पुस्तकों में रहना होगा। मैं उंमीद कर रहा हूं टोक्यो के आसपास आता है, घटना होती है।"

हरभजन को याद आई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ली गई हैट्रिक, बोले- वो मेरे करियर का टर्निंग पॉइंट

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका, वार्नर के बाद अब टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

जानिए आईएसएल 2020-21 मैच के बारे में जरुरी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -