जीत के साथ लिएंडर पेस ने की वापसी

Jul 20 2018 01:37 PM
जीत के साथ लिएंडर पेस ने की वापसी

नई दिल्ली : कल फरवरी में डेविस कप में सबसे ज्यादा युगल मुकाबले जीतने का रिकार्ड बनाने के बाद पेस अपना पहला मैच खेल रहे थे.  ग्रासकोर्ट और क्लेकोर्ट सत्र से बाहर रहे भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने वापसी करते हुए अमेरिका के जैमी सेरेतानी के साथ न्यूपोर्ट में एटीपी हाल आफ फेम ओपन में पहला मैच अपने नाम किया. अब वह जीवन नेदुंचेझियान और आस्टिन क्राइसेक से खेलेंगे.

 

टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने और सेरेतानी ने ल्यूक बामब्रिज और जॉनी ओमारा को 6-4, 6-3 से हराया. अब अगले दौर में उनका सामना जीवन नेदुंचेझियान और आस्टिन क्राइसेक से होगा, जिन्होंने शीर्ष वरीयता प्राप्त निकोलस मोनरो और जॉन पैट्रिक स्मिथ को 5-7, 6-1, 10-8 से मात दी. यहाँ पर पूरव राजा और केन स्कूपस्की भी अगले दौर में पहुंच गए है. 

 

दिविज शरण और जैकसन विथ्रो भी मार्टिन रेडलिकी और इवान झू को 6 .3, 6.3 से हराकर अगले दौर में पहुंच गए. यहाँ पर इसके अलावा तीसरी वरीयता प्राप्त पूरव राजा और केन स्कूपस्की ने रूबेन बी और डेनिस कुडला बो 7-5, 6-4 से हराकर अंतिम आठ में अपनी जगह पक्की की. अब पेस का प्रदर्शन अगले मैच में देखना होगा की वह क्या कमाल करते है. 

यह भी जानें..

जानें क्यों रोहित हुए टेस्ट टीम से बाहर

धोनी पर बढ़ती उम्र का असर दिख रहा है-सहवाग

जो रूट ने कहा मुझे अपने किये पर शर्मिंदगी हो रही है

 

?