डेविस कप में स्पेन के खिलाफ उतरेगी पेस और बोपन्ना की जोड़ी
डेविस कप में स्पेन के खिलाफ उतरेगी पेस और बोपन्ना की जोड़ी
Share:

नई दिल्ली: अखिल भारतीय टेनिस संघ (AITA) की चयन समिति ने 16 से 18 सितंबर तक स्पेन के खिलाफ होने वाले डेविस कप विश्व ग्रुप प्ले ऑफ मुकाबले के लिए लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना की युगल जोड़ी को बरकरार रखा है. एसपी मिश्रा की अगुआई वाली समिति ने पिछले महीने कोरिया के खिलाफ 4-1 से जीत दर्ज करने वाली टीम में खेलने वाले सभी चार सदस्यों को बरकरार रखा है.

पेस ने कहा मैं सॉफ्ट टारगेट बन गया हूँ

सिंगल्स में साकेत माइनेनी और रामकुमार रामनाथन भारत की ओर से खेलेंगे. टीम के रिजर्व सदस्यों में एकमात्र बदलाव करते हुए विष्णु वर्धन की जगह प्रजनेश गुणेश्वरन को टीम में शामिल किया गया है. युवा सुमित नागल रिजर्व खिलाड़ी रहेंगे. यह पूछने पर कि क्या अलग युगल जोड़ी पर विचार किया तो मिश्रा ने नहीं में जवाब दिया. मिश्रा ने कहा, ‘‘हम स्पेन के खिलाफ खेल रहे हैं और यह प्रयोग का सही समय नहीं है.

अच्छी तैयारी नही होने का नतीजा है पेस-बोपन्‍ना की हार : भूपति

लिएंडर और रोहन हमारे पास मौजूद सर्वश्रेष्ठ जोड़ी है. आदर्श स्थिति में टीम में तीन सिंगल्स खिलाड़ी होने चाहिए थे लेकिन युकी भांबरी और सोमदेव देववर्मन दोनों के चोटिल होने के कारण अब यह विकल्प खत्म हो गया है.’’ बोपन्ना और पेस ने कोरिया के खिलाफ युगल मुकाबले में जीत दर्ज की थी लेकिन रियो ओलंपिक के पहले दौर में ही यह जोड़ी हार गई थी.

एटीपी विंस्टन-सालेम ओपन के सेमीफाइनल में पहुची लिएंडर पेस-बेगेमैन की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -