तमिलरॉकर्स ने लीक की फिल्म दबंग 3
तमिलरॉकर्स ने लीक की फिल्म दबंग 3
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 में नजर आ रहे हैं और उनकी फिल्म के लिए दर्शकों में एक अलग ही तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं उनकी फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग के द्वारा ही साल 2019 की कई सारी फिल्मों को धूल चटा दी थी, लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि सभी के होश उड़ गए हैं.

जी हाँ, हाल ही में सलमान खान के लिए एक बुरी खबर भी सामने आ गई है. मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान स्टारर दबंग 3 को तमिलरॉकर्स ने इंटरनेट पर लीक कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट पिछले कई महीनों से बड़े-बड़े कलाकारों की फिल्मों को इंटरनेट पर लीक करती आई है और अब इसने दबंग 3 को अपना शिकार बनाया है.

ऐसी खबर भी आई है कि अपने यूजर्स को एक लिंक के माध्यम से दबंग 3 का एचडी प्रिंट डाउनलोड करने का ऑप्शन दे रही है, जहां से कई सारे लोग दबंग 3 को डाउनलोड कर रहे हैं। इसी के साथ ऐसी खबरें भी सामने आई है कि सलमान खान की फिल्म के लिए अच्छी नहीं है क्योंकि इससे दबंग 3 की कमाई पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने की उम्मीद है. वैसे फैंस ने भी फिल्म को लेकर कहा है कि उन्हें फिल्म इतनी ख़ास नहीं लगी है.

नागरिकता कानून के प्रदर्शन के बीच अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, ऐसा रहा लोगो का रिएक्शन

CAA पर ट्वीट कर बुरे फसे फरहान अख्तर, केस हुआ दर्ज

अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं नुसरत भरुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -