बाहुबली प्रभास के फिल्म सेट से लीक हुईं तस्वीरें
बाहुबली प्रभास के फिल्म सेट से लीक हुईं तस्वीरें
Share:

फिल्म बाहुबली से वर्ल्ड आइकॉन बने साउथ अभिनेता प्रभास इन दिनों आगामी 'साहू' की शूटिंग में व्यस्त है. यह एक एक्शन साइंस फिक्शन फिल्म होगी जिसकी पहली झलक पहले ही दर्शक दे चुके हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से एक तस्वीर लीक हुई है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

इस तस्वीर में प्रभास एक पावरफुल बाइक पर बैठे नज़र आ रहे हैं. यह देख में किसी एक्शन सीन की तस्वीर लग रही हैं. खबर के मुताबिक यह तस्वीर दुबई है कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों दुबई और अबुधाबी में चल रही है.यह एक मेगा बजट फिल्म बताई जा रही है. खबर है कि फिल्म डब भाषाओँ तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम बनाई जा रही है. इस प्रकार से फिल्म का लगभग 200 करोड़ का बजट  बताया जा रहा है.

खबर के मुताबिक फिल्म का एक एक्शन सीन फिल्माने के लिए करीब 25 करोड़ रूपये खर्च किये गए हैं. इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक मेगा बजट में तैयार होगी. इस फिल्म का निर्देशन सुजीत रेड्डी कर रहे हैं. जिसमें प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश और एवलिन शर्मा मुख्‍य भूमिका में होंगे और वहीँ जैकी श्रॉफ फिल्म में नेगटिव किरदार में नज़र आएंगे. 

'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच

इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज

सुपर बाइक पर डैशिंग लुक में एक्शन सीन करते हुए नजर आए बाहुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -