लीक हुई ONE प्लस की जानकारी, जानिए क्या है कीमत
लीक हुई ONE प्लस की जानकारी, जानिए क्या है कीमत
Share:

वनप्लस 8 सीरीज का नया स्मार्टफोन वनप्लस 8T कल यानी 14 अक्टूबर को ग्लोबली लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से ठीक पहले इस अगामी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन लीक हो गई है। दरअसल, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें वनप्लस 8टी के फीचर्स का खुलासा किया गया है। इस रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 8T में एचडी डिस्प्ले से लेकर पावरफुल प्रोसेसर तक दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस डिवाइस की कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 8T स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2400 X 1080 पिक्सल होगा। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 865 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 65वॉट Warp चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। वहीं, यह स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित OxygenOS 11 पर काम करेगा। 
 
वनप्लस 8T का कैमरा: कैमरे की बात करें तो वनप्लस 8T में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें पहला 48MP का सोनी IMX586 सेंसर, दूसरा 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, तीसरा 5MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का मोनोक्रोम लेंस होगा। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।
 
वनप्लस 8T के अन्य फीचर्स: अन्य फीचर्स की बात करें तो वनप्लस 8T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, Accelerometer, Electronic Compass, Gyroscope, Ambient Light सेंसर और Proximity सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन को वाई-फाई, 5G, 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा।
 
वनप्लस 8T की संभावित कीमत: लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी वनप्लस 8T स्मार्टफोन की कीमत 50,000 से 60,000 रुपये के बीच रख सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। 
 
वनप्लस 8T का लॉन्चिंग कार्यक्रम: वनप्लस 8T का लॉन्चिंग कार्यक्रम 14 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को वनप्लस वर्ल्ड और कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। 
 
वनप्लस 8 :आपको बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में वनप्लस 8 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 44,999 रुपये है। वनप्लस 8 में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। ये 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC मोबाइल प्लेटफॉर्म X55 5G मॉडम के साथ दिया गया है। फोन ड्यूल नैनो सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आता है और Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है। 

भारतीय परोपकारी हरीश कोटेचा ने जीता लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने कहा- सार्वजनिक शिक्षा प्रणाली को पुनर्जीवित किया जाएगा

Zoom App का यूजर्स को बेहतरीन तोहफा! अब सब्सक्रिप्शन खरीदना हुआ सरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -